'तू बच्चा पैदा नहीं करेगी, जब तक कि...', इस महिला की कहानी सुन काँप जाएंगे आप

बांदा: यूपी के बांदा से एक हैरतंअगेज घटना सामने आ रही है यहाँ एक गर्भवती महिला ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाया है। पीड़िता का कहना है कि उसे गर्भपात की दवा भी खिलाई गई। तत्पश्चात, उसकी हालत इतनी बिगड़ गई कि उसे चिकित्सालय में भर्ती करवाना पड़ा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति और सास, ससुर सहित 6 व्यक्तियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है।  

पीड़िता ने बताया कि 24 नवंबर 2022 को मुस्लिम रीति रिवाज के साथ उसकी शादी बिसंडा थाना इलाके के बछौदा के रहने वाले शकील हुई थी। विदाई के वक़्त ससुराल वालों ने बुलेट एवं दो लाख रुपयों की मांग रखी। पिता ने किसी प्रकार से 50 हजार रुपये दिए एवं बाकी बाद में देने का वादा किया। विदाई के पश्चात् वह ससुराल पहुंची एवं कुछ दिन पश्चात् वह गर्भवती हो गई। इसके बाद ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित करना आरम्भ कर दिया तथा कहा कि बचा हुआ पैसा और मोटरसाइकिल दे, उसके बाद ही तू बच्चा पैदा करेगी। बच्चा गिराने का दबाव बनाया साथ ही धमकी दी कि तलाक देकर घर बैठा देंगे। 

वही जब महिला ने ससुराल वालों की बात नहीं मानी तो उसका खाना देना बंद कर दिया। 10 दिसंबर को पति, सास, ससुर एवं ननद ने मिलकर जबरन गर्भ गिराने की दवा खिला दी। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। महिला ने अपने घरवालों को खबर दी तो उन्होंने मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। ससुराल वालों से तंग आकर महिला एएसपी के पास पहुंची तथा आपबीती बताई एएसपी के आदेश के महिला थाने में पति सहित 6 व्यक्तियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस मामले की गंभीरता से तहकीकात कर रही है। इस मामले में ASP के आदेश के पश्चात् महिला थाना इंचार्ज ने FIR दर्ज करने के बाद विवेचना आरम्भ कर दी है। SP अभिनंदन ने बताया कि विवेचना के समय जो भी साक्ष्य आएंगे उसी के मुताबिक, वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित परिवार ने अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

Ind Vs NZ: दोहरा शतक नहीं बना पाते गिल, अगर न होता ये खिलाड़ी ! Video

आउट नहीं थे हार्दिक पांड्या, अंपायर से हुई गलती ? दिग्गजों ने उठाए सवाल, Video

प्रदेश की राजधानी में तैयार हो रहा देश का सबसे बड़ा क्रूज

Related News