आपको भरपूर फीचर्स के साथ मिल रही है ये शानदार स्मार्टवॉच

मेक इन इंडिया मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड एम्ब्रेन (Ambrane) ने इंडिया में 'फिटशॉट सीरीज' (FitShot Series) को लॉन्च किया है। इसके साथ ब्रांड ने अपने वियरेबल्स पोर्टफोलियो को और मजबूत कर चुके है। इस सीरीज का पहला प्रोडक्ट है फिटशॉट जेस्ट, यह स्मार्टवॉच कई एडवांस फीचर्स के साथ दिया जा रहा है। जिसमे आपको वॉयस असिस्टेंस, कॉलिंग, महिलाओं के मंथली पीरीयड को ट्रैक समेत कई रीयल टाइम हेल्थ ट्रैकिंग जैसे एडवांस फीचर्स भी मिल रहे है। यह स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट पर पेश किया जा चुका है। आपको इस स्मार्टवॉच के साथ 365 दिनों की वारंटी भी दी जा रही है। इस स्मार्टवॉच का मूल्य 4999 रुपये है। यह तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू और पिंक के साथ आता है।

24x7 रीयल टाइम हेल्थ ट्रैकिंग सपोर्ट: फिटशॉट जेस्ट 1.7 इंच के आकर्षक डिस्प्ले और स्टाइलिश डिजाइन के साथ मिल रहा है। डिवाइस 24x7 रीयल-टाइम हेल्थ ट्रैकिंग को सपोर्ट भी कर रहा है। जिसमे स्पो2, ब्लड प्रेशर, स्लीप, हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स भी दिए जा चुके है। इसमें स्टेप ट्रैकर, कैलोरी बर्न, एक्टिविटी हिस्टरी जैसे कुछ खास फीचर्स देखने के लिए मिल रही है।

मंथली पीरीयड को ट्रैक करने का फीचर्स: इस स्मार्टवॉच में महिलाओं के लिए मासिक धर्म (Menstrual cycle) ट्रैकिंग फीचर्स भी मिल रहे है, जिससे महिलाएं आसानी से अपने मंथली पीरीयड का रिकॉर्ड रखने के काम भी आ सकती है और उसे ट्रैक कर सकती हैं। जिसको IP67 की वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग भी मिल चुकी है, जिससे इस पर धूल और पानी का कोई  प्रभाव नहीं होता है।

डिवाइस में मिलेंगे 10 स्पोर्ट्स मोड: हम बता दें कि यह घड़ी उपयोगकर्ताओं को 60+ क्लाउड-आधारित वॉच फेस और अपने स्वयं के अनुकूलित वॉच फेस से वॉच फेस को कस्टमाइज करने करने की सुविधा प्रदान की जा रहा है। स्मार्टवॉच वॉयस असिस्टेंस और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से भरा हुआ होने वाला है, जो उपयोगकर्ताओं को कभी भी कहीं से भी जुड़े रहने में हेल्प करता है। यह डिवाइस 10 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट भी कर रही है।

बैटरी बैकअप और अन्य फीचर्स:  एक बार फुल चार्ज होने के उपरांत स्मार्टवॉच 7 दिनों तक काम करने वाली है। इस डिवाइस के स्क्रीन पर कई स्मार्ट नोटिफिकेशन के माध्यम से म्यूजिक, कॉल्स और बहुत कुछ मैनेज किया भी किया जा रहा है। बिल्ट-इन अलार्म, रिमाइंडर, स्टॉपवॉच और कई अन्य फीचर्स इस स्मार्टवॉच को दूसरों से अलग बनाते हैं।

आज अमेज़न दे रहा है 10 हजार जीतने का मौका, जानिए कैसे

एयरटेल नेट के बाद डाउन हुआ ट्विटर, यूजर्स होते रहे कई घंटों तक परेशान

MacBook Pro की तरह काम करेगा iPad, जानिए कैसे

Related News