योगी के मंत्री का दावा, अगर प्रियंका ने चुनाव लड़ा, तो उनकी जमानत भी जब्त हो जाएगी

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने प्रियंका गाँधी के राजनीति में उतरने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी की जमानत भी जब्त हो जाएगी। इसके साथ ही गठबंधन के सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि दूसरी पार्टियां डरी हुई हैं, इसी कारण ये लोग इकट्ठे हो कर 49 प्रतिशत पर तीतर कबूतर चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि 51% पर अकेली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव लड़ रही है, लेकिन पीएम मोदी की जीत पक्की है।

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे ने दी अधिकारियों को धमकी, कहा... आप समझ जाना क्या होगा..

दरअसल, कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना आज रविवार को शाहजहांपुर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने सूचना विभाग और प्रेस क्लब के भवन कि आधारशीला रखी। सुरेश कुमार खन्ना ने यहां 2 करोड़ 40 लाख की लागत से बनने वाले प्रेस क्लब और सूचना विभाग के भवन के लिए फीता काटकर आधारशीला रखी। इस दौरान प्रियंका के राजनीति में एंट्री करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिसे अवतार मान रही है अगर वे प्रियंका चुनाव लड़ती हैं, तो चुनाव में उनकी जमानत तक जब्त हो जाएगी, क्योंकि मोदी के जीत के कदम रोकने वाला कोई राजनेता नहीं है।

पहले मिठाई की तरह बांटे जाते थे पद्म पुरस्कार, पीएम मोदी ने किया बड़ा बदलाव- हुकुमदेव

आपको बता दें कि प्रियंका गाँधी के राजनीति में एंट्री करने के बाद से भाजपा नेता उनपर लगातार हमले कर रहे हैं। भाजपा के दिग्गज नेता सुब्रमणियम स्वामी ने प्रियंका को लेकर कहा है कि प्रियंका बाइपोलर डिसऑर्डर से ग्रसित हैं, ऐसे में वे कब अपने दिमाग का संतुलन खो बैठेंगी। इसका कोई भरोसा नहीं है, लेकिन जनता को इस बारे में पता होना चाहिए।

खबरें और भी:-

पर्रिकर की बीमारी से राज्य के काम-काज पर कोई असर नहीं पड़ा : श्रीपद नाइक

कर्णाटक के नाटक पर खड़गे ने किया भाजपा का घेराव

राजद कार्यालय में तेजप्रताप को नहीं मिली एंट्री, लालू के लाल ने दी औकात में रहने की चेतावनी

Related News