कैलाश विजयवर्गीय के बेटे ने दी अधिकारियों को धमकी, कहा... आप समझ जाना क्या होगा..
कैलाश विजयवर्गीय के बेटे ने दी अधिकारियों को धमकी, कहा... आप समझ जाना क्या होगा..
Share:

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय एक समारोह में अव्यवस्थाओं को लेकर इंदौर नगर निगम के अधिकारियों पर बिफर गए. विधायक आकाश  विजयवर्गीय ने मंच से अफसरों को धमकी देते हुए कहा है कि, आगे से समारोह आप समय पर पूछ कर रखें, वरना आप समझ जाना कि क्या होगा.

NRHM में जल्द करें आवेदन, वेतन हर माह 50 हजार रु

इंदौर में एक पुल की आधारशिला रखने के कार्यक्रम में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा है कि, ''मुझे अच्छा नहीं लग रहा है कि आप सब लोगों को खड़ा रहना पड़ रहा है, मैं आप सबसे क्षमा मांगता हूं. मुझे बिना बताए ये कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. कल शाम मुझे इसकी सूचना मिली. नगर निगम के सबसे बड़े अफसर सुन लें, आगे से कार्यक्रम जनप्रतिनिधियों से पूछ कर आयोजित करें, वरना आप समझ जाना कि क्या होगा?''

युवाओं के लिए नौकरिया ही नौकरियां, ट्रेनिंग कॉर्डिनेटर जल्द करें आवेदन

उल्लेखनीय है कि आकाश विजयवर्गीय मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में टिकट पाने के बाद से सियासी गलियारों में चर्चा का केंद्र बने थे. बेटे को टिकट मिलने के बाद पिता कैलाश विजयवर्गीय ने घोषणा की थी कि, वे राज्य की 230 में से 229 सीटों पर प्रचार के लिए जाएंगे, किन्तु इंदौर-3 की विधानसभा में कदम तक नहीं रखेंगे. कैलाश ने कहा था कि अगर आकाश 15 हजार कम मतों से जीते तो मैं यह मान लूंगा कि जनता खफा है. आपको बता दें कि इंदौर-3 विधानसभा सीट से आकाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस प्रत्याशी अश्विनी जोशी को चुनाव में लगभग 6000 वोटों से शिकस्त दी थी.

खबरें और भी:-

आज बाजार में फिर नजर आयी सोना-चाँदी में बढ़त

आज खुलते ही शेयर बाजार में दिखी मजबूत बढ़त

महज 12वीं पास भी कर दें आवेदन, लोअर डिवीजन क्लर्क पर वैकेंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -