इस दिन गोरखपुर से नामांकन दाखिल करेंगे रवि किशन

लखनऊ : बीजेपी सदर लोकसभा प्रत्याशी रवि किशन 23 अप्रैल को 8 बजे गोरखनाथ मंदिर से गोरक्षनाथ बाबा का आशीर्वाद लेकर पर्चा दाखिला के लिए निकलेंगे। पर्चा दाखिला में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी गोरखपुर आने की संभावना है। लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी रवि किशन को जिताने के लिए भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ हिंदू युवा वाहिनी के सभी कार्यकर्ता जी जान से लग गए हैं। 

गठबंधन पर बोले मनीष सिसोदिया- कई फॉर्मूले कांग्रेस के सामने रखे लेकिन कांग्रेस तैयार नहीं हुई

कुछ ऐसा बोले रविकिशन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रवि किशन ने बताया कि भाजपा उत्तरप्रदेश में 73 से 74 सीट जीतेगी। रवि किशन के चुनाव प्रचार में पत्नी प्रीति शुक्ला भी प्रचार करेंगी। उन्होंने कहा कि योगी जी की खड़ाऊ गद्दी पर रखकर गोरखपुर की जनता का सेवा करते रहेंगे, गोरखपुर में डेढ़ सौ एकड़ में 500 करोड़ की लागत से भोजपुरी फिल्म सिटी बनेगा, जो पहले ही एएमयू पर हस्ताक्षर हो चुके हैं। इससे गोरखपुर के युवाओं को लाभ मिलेगा।

जेडीयू ने लगाया लालू प्रसाद यादव पर जेल से टिकट बांटने का आरोप, चुनाव आयोग से की शिकायत

गोरखपुर में बनेगा स्टूडियो

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर सदर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन ने शुक्रवार को शहर में फिल्म स्टूडियो बनाने का वादा किया है। उन्होंने कहा है कि अब गोरखपुर में ही राजनीति के जरिए सेवा भी होगी और शूटिंग भी। उन्होंने इसका फॉर्म्यूला यह बताया है कि मुम्बई की जगह अब गोरखपुर में ही फिल्म स्टूडियो बनाया जाएगा। रवि किशन ने बताया कि सरकार से 150 एकड़ भूमि मांगी गई है। 

आज छत्तीसगढ़ दौरे पर राहुल गांधी, जनसभा के साथ रोड-शो में भी लेंगे हिस्सा

साध्वी प्रज्ञा को प्रत्याशी बनाए पर जाने पर बोले पीएम मोदी- कांग्रेस को महंगी पड़ेगी साध्वी की उम्मीदवारी

दिल्ली में पीएम मोदी से मिली सुमित्रा महाजन, इंदौर पर संशय अब भी बरकरार

Related News