'ये रिश्ता...' में होगी इस एक्टर की एंट्री, फिर मचेगा नायरा और कार्तिक की ज़िंदगी में बवाल!

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लेकर इन दिनों एक से बढ़कर एक खबर आ रही है. ऐसे में शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने बीते दिनों खुलासा किया था कि शो में जल्द एक बड़ा लीप आने वाला है और इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया था कि ये लीप अगले साल फरवरी के दौरान आएगा और उसके बाद शो से नायरा और कार्तिक आउट हो जाएंगे. ऐसे में आप देख रहे होंगे इन दिनों शो में वेदिका के पहले पति के बारे में बताया जा रहा है और बीते दिनों शो में दिखाया गया था कि वेदिका को उसके पहले पति से मैसेज और कॉल आता है और उसके बाद वो काफी घबरा जाती है।

वहीं अब तक शो में वेदिका के पहले पति का चेहरा नहीं दिखाया गया है लेकिन अब हम आपको बताने जा रहे हैं आखिर कौन निभाने वाला है वेदिका के पति का किरदार. सामने आई जानकारी के मुताबिक जल्द शो में नीरज मालवीय की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, नीरज मालवीय वेदिका के पहले पति की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

इसी के साथ शो में वेदिका की भूमिका निभाने वाली पंखुरी अभी अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और उन्होंने अभी तक सीरियल को डेट्स नहीं दिए हैं लेकिन वह कह चुकीं हैं कि वह शो से जुडी रहेंगी. जी हाँ, उन्होंने बीते दिनों कहा था कि, ''हां मैंने फिल्म साइन की है और मैंने इसकी शूटिंग शुरू भी कर दी है। लेकिन मैं शो और फिल्म दोनों को ही मैनेज कर सकती हूं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि मैं शो को छोड़कर कही नहीं जा रही हूं।''

देवोलीना के लिए शेफाली पर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'वो बहू का रोल निभा चुकी हैं...'

सेक्सी फोटोशूट में अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर, देखिए तस्वीरें

रिलीज हुआ 'कोट' फिल्म से विवान शाह का पहला लुक

Related News