सेक्सी फोटोशूट में अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर, देखिए तस्वीरें
सेक्सी फोटोशूट में अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर, देखिए तस्वीरें
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो बेहतरीन फोटोशूट्स करवाती हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में नजर आने वाली और इसी शो से दर्शकों के बीच अलग पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे ने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है. वह वैसे ही आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज के चलते सुर्खियों में रहती है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की है.

जिसमें वो बेहद ग्लैमरस अवतार में दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे ने बोल्ड आउटफिट के साथ ग्लैमरस मेकअप किया है और उन्होंने अपने आखों को सेक्सी काले कलर से रंग दिया है. इसी के साथ अंकिता लोखंडे ने खास मेकअप के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं और वह हर तस्वीर में एक अलग ही अंदाज दिखा रहीं हैं. अंकिता लोखंडे की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं और सभी को उनका यह अंदाज भा रहा है.

अंकिता अपने बोल्ड अवतार के लिए फेमस हैं और उन्होंने टीवी से बॉलीवुड में एंट्री की है. इन दिनों यह खबर जोरों पर है कि ‘नागिन 4’ के लिए एकता कपूर में अंकिता लोखंडे को चुन लिया है और केवल ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार है जो जल्द आ ही जाएगा. इन फोटो में अंकिता लोखंडे अलग तरह के पोज देती दिखाई दी और फोटोज को शेयर कर अंकिता ने लिखा है @gqindia #gqpowerlist #aboutlastnightStyled by @hemlataa9 With @diya.gangarOutfit @karn_malhotraJewellery @theofficialworldoftalisman @rk_fotografo इसमें वह पर्पल ड्रेस में कमाल लग रहीं हैं.

रिलीज हुआ 'कोट' फिल्म से विवान शाह का पहला लुक

टीवी पर भी सलमान की दंबगई कायम, बिग बॉस की टीआरपी में बढ़ा दबदबा

कुशल टंडन ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, कहा- 'सच्चे लोगों को कभी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -