दादी सुनाएंगी ऐसा फरमान कि डिप्रेशन में चली जाएगी वेदिका!

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही वेदिका को बड़ा झटका लगने वाला है और वह डिप्रेशन में जाने वाली है. जी हाँ, शो में बीते दिनों ही वेदिका के एक्स हसबैंड की एंट्री हुई थी और उसके बाद वेदिका की सांसें अटकी हुई थी. ऐसे में वंश के जन्मदिन पर अक्षत ने कैरव को किडनैप करने का प्लान बनाया और पकड़ जाने के डर से उसे मौत के घाट भी उतारना चाहा लेकिन मौके पर वेदिका ने जाकर कैरव को बचा लिया.

इसी के साथ कार्तिक और नायरा ने भी मौके पर पहुंचकर पुलिस की मदद से अक्षत को गिरफ्तार भी करवा दिया. अब शो में आगे की बात करें तो कार्तिक को इस बात का एहसास हो चुका है कि वह नायरा के अलावा किसी के साथ भी नहीं रह सकता है और ऐसे में कार्तिक नायरा से अपने दिल की बात कहेगा लेकिन नायरा उसके साथ रीयूनियन नहीं करना चाहती है. जी हाँ, सामने आई खबर के मुताबिक नायरा कार्तिक की बातें सुनकर दंग रह जाएगी और वह तुरंत ही उससे कहेंगी कि वेदिका उसकी पत्नी है और उसे उसके साथ ही रहना चाहिए.

होगा कुछ ऐसा कि नायरा को ये बात तड़पाने लगेगी कि वेदिका ने उसके बच्चे को बचाया है और ऐसे में उसके साथ कोई भी अन्याय नहीं होना चाहिए. ऐसे में अब शो में दादी भी यही चाहेंगी कि नायरा और कार्तिक जल्द से जल्द एक हो जाए और अब वह फरमान सुनाएंगी कि नायरा और कार्तिक एक रहे लेकिन नायरा इसे सुनकर क्या फैसला लेगी यह देखना काफी मजेदार होगा.

रेड बिकिनी में अपने सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते नजर आईं निमकी विधायक

शादी के बंधन में बंधे छोटी सरदारनी और कुंडली भाग्य के यह स्टार्स, फोटोज हो रहीं वायरल

नागिन 4 में स्वाति आनंद और सिकंदर खरबंदा भी नजर आ सकते हैं !

Related News