रेड बिकिनी में अपने सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते नजर आईं निमकी विधायक
रेड बिकिनी में अपने सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते नजर आईं निमकी विधायक
Share:

आजकल टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो टीवी शो में सलवार कमीज या साड़ी में नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में सभी को मात देते हुए बिकिनी में अपना सेक्सी फिगर दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. उन्ही में से एक हैं टीवी शो निमकी विधायक में मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भूमिका गुरंग. जी हाँ, वह आजकल वैकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. वह छोटे पर्दे पर काफी शालीन अंदाज में नजर आती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बोल्ड और ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में भूमिका रेड कलर की बिकिनी पहने काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

वहीं बिकिनी पहनकर खुले बालों और नैचुरल बैकग्राउंड में खड़ी भूमिका काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं और उनका लुक देखते ही बन रहा है. इस समय भूमिका की इन बिकिनी तस्वीरों को लोगों ने जमकर पसंद किया है और सभी इस पर एक के बाद एक कमेंट्स की बरसात करने में लगे हुए हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानो ये फोटोज उन्होंने किसी रिजॉर्ट में खिंचवाई हैं. आप देख सकते हैं भूमिका ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "आंतरिक सुकून." वहीं उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, "ठीक कहा भूमि, आंतरिक सुकून. वही सबसे जरूरी है."

वैसे शो में बहुत दबंग अंदाज में नजर आने वाली भूमिका सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन वह अपनी तस्वीरों के जरिए ही अपनी रियल और रील लाइफ के बारे में सभी को बताती हैं. निमकी टीवी शो के अब तक दो सीजन प्रसारित हो चुके हैं जो आपके देखे ही होंगे. शो का पहला सीजन हिट होने के कारण शो का दूसरा सीजन सामने लाया गया जो पसंद किया जा रहा है.

नागिन 4 में स्वाति आनंद और सिकंदर खरबंदा भी नजर आ सकते हैं !

शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे ये 8 टीवी एक्टर

भाखरवाड़ी में गायत्री का किरदार निभा रही अक्षिता मुद्गल, कहा - 'भविष्य में मैं खुद को बड़े पर्दे ....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -