तो क्या रियल लाइफ में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का हो गया ब्रेकअप?

टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ रही 'कार्तिक और नायरा' की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है. खास बात यह है कि इन दोनों को ऑनस्क्रीन तो दर्शक पसंद करते ही है साथ ही ऑफस्क्रीन भी इनके प्यार के चर्चे खूब होते है. लेकिन अब खबर आ रही है कि इन दिनों इन लोगों के बीच मनमुटाव चल रहा है.

जी हाँ हाल ही में खबर आई है कि कार्तिक की भूमिका में नजर आ रहे अभिनेता मोहसिन खान और नायरा की भूमिका निभा रही है मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी के बीच अब अनबन चल रही है. गौरतलब है कि ये दोनों स्टार करीब एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे है वहीं दर्शक भी इन्हें एक साथ खूब पसंद करते है.

बताया जाता है कि सेट पर ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था, लेकिन अब खबरों की मानें तो उनके बीच सब ठीक नहीं चल रहा है. इसके अलावा सूत्रों के मुताबिक़ बताया गया है कि अब ये दोनों एक दूसरे के साथ पहला जैसा बर्ताव नहीं करते है. हालांकि कुछ दिनों पहले ही शिवांगी ने अपने जन्मदिन के मौके पर बॉयफ्रेंड मोहसिन खान के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

अब इन दोनों के रिश्ते ठीक है या नहीं ये तो सिर्फ शिवांगी और मोहसिन ही जानते है. वहीं पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में मोहसिन ने कहा था कि हम एक-दूसरे के साथ कॉम करना एंजॉय करते हैं. बता दे कि इस शो के माध्यम से इन दोनों स्टार्स ने छोटे पर्दे पर अपनी एक खास पहचान बनाई है.

ये भी पढ़े

किसी भी लड़के संग लिपलॉक करने को तैयार है ये टीवी एक्ट्रेस लेकिन...

बहन की डेब्यू फिल्म पर अर्जुन कपूर ने लिखा इमोशनल लेटर

'वीरे दी वेडिंग' के इस गाने पर जमकर ठुमके लगाती नजर आई वीरपुर की मर्दानी लाडो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News