बहन की डेब्यू फिल्म पर अर्जुन कपूर ने लिखा इमोशनल लेटर
Share:

सोमवार को करण जौहर की जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर आउट हो गया है. फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है और दर्शकों को भी काफी पसंद आया. फिल्म 'धड़क' से दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. जान्हवी के डेब्यू पर उनके सौतेले भाई अर्जुन ने अपना फ़र्ज़ अदा करते हुए बहन जान्हवी कपूर के लिए कुछ इमोशनल शब्द कहे हैं.

अर्जुन कपूर ने फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने जान्हवी के फिल्मी करियर के इमोशनल ट्वीट किया है. अर्जुन कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘आज जाह्नवी कपूर ने अपनी एक नई और खूबसूरत जर्नी स्टार्ट की है. ट्रेलर में तुम और ईशान दोनों कमाल के लिए लग रहे हो. दोनों की अदाकारी एक नशे की तरह लोगों पर चढ़ रही है. मेरी तरफ से तुम दोनों के लिए खूब सारा प्यार. मैं धड़क की पूरी टीम के लिए शुभकामनायें देता हूं.’


वहीं अर्जुन कपूर ने अपने इस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए, जान्हवी और ईशान खट्टर की फिल्म को लेकर जमकर तारीफ की है. अर्जुन ने दोनों को ही प्यार भरी शुभकामनाएं दी हैं. बता दें की अर्जुन कपूर इन दिनों परिणीति चोपड़ा के साथ लंदन में उनकी आगामी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. 

भारतीयों को आतंकी कहने पर पूजा भट्ट ने प्रियंका के लिए कही ऐसी बात

अक्षय की 'टॉयलेट' ने चीन में दिखाया कमाल, तीन दिन में छापे 61.04 करोड़ रूपए

बॉलीवुड की इन फिल्मों ने गरमा रखा है ऑस्ट्रेलिया का बॉक्स ऑफिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -