लॉकडाउन में सफर कर 6 महीने बाद घर पहुंचे टीवी एक्टर रोहन मेहरा

टीवी का जाना माना शो ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर रोहन मेहरा लॉकडाउन की वजह से अपने घर नहीं जा पा रहे थे. परन्तु अब घरेलू उड़ानों के शुरू होने के बाद 6 महीने बाद वे अपने घर अमृतसर पहुंचे हैं. वहीं रोहन मेहरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी जर्नी की तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं रोहन ने फ्लाइट के अंदर की तस्वीरें भी शेयर की है, जहां सोशल डिस्टेंसिंग के तहत सभी एक दूसरे से काफी दूर बैठे हुए नजर आए. वहीं रोहन ने दिल्ली एयरपोर्ट और अमृतसर एयरपोर्ट की फोटो शेयर की है. 

इसके साथ ही रोहन मेहरा मुबंई से दिल्ली होकर अमृतसर पहुंचे. रोहन मेहरा ने अपने खूबसूरत बंगले की भी फोटो शेयर की है. इसके साथ में कैप्शन लिखा- आखिरकार करीब 6 महीने बाद घर पहुंचा.आपकी जानकारी के लिए बता दें, रोहन मेहरा ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान के बेटे का रोल किया था. इसके साथ ही शो में उनके कैरेक्टर का नाम नक्ष सिंघानिया था. इसके साथ ही रोहन ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में गुमराह शो से की थी. इसके बाद वे पॉपुलर शो बड़े अच्छे लगते हैं में नजर आए थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  रोहन ने बिग बॉस 10 में भी पार्टिसिपेट किया था.रोहना मेहरा ने ससुराल सिमर का में भी काम किया है.वहीं  वे 2013 में आई फिल्म सिक्सटीन और 2015 में आई मूवी Uvaa में नजर आए थे. वहीं रोहन वेब सीरीज क्लास ऑफ 2020 में भी काम कर चुके हैं. वहीं रोहन मेहरा कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आए हैं. रोहन अपने चॉकलेटी लुक्स की वजह से फीमेल फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं.

ये रिश्ता के कार्तिक ने शाहरुख खान संग शेयर की यह तस्वीर

शरद और रिप्सी लॉकडाउन में बिता रहे है क्वालिटी टाइम

श्रीकृष्णा ने किया बकासुर-अगासुर का उद्धार

Related News