‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लव-कुश की वजह से आएगा नया ट्विस्ट, नायरा-कार्तिक की मुश्किलें बढ़ेंगी

सब का पसंदीदा सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मेकर्स ने इस सीरियल में लीप लाने का निर्णय लिया है, लेकिन उससे पहले कहानी ने एक नया मोड़ ले लिया है. हाल ही में इस सीरियल में लव-कुश की धमाकेदार एंट्री हुई है और दोनों के आने से गोयनका परिवार का हर एक सदस्य खुशी से चहक उठा है. हाल ही में बताया था कि जहां लव बिगड़ैल है वहीं कुश संस्कारी है. लव-कुश की मौजूदगी में त्रिशा के साथ बदतमीजी करने की कोशिश करेगा, जिसकी वजह से कुश उसे ऐसा करने से साफ मना भी करेगा.

ऐसे में नायरा लव की हरकतों को देख लेगी और उसे खरी खोटी सुनाएगी. एक रिपोर्ट की माने तो सिर्फ नायरा ही नहीं बल्कि कार्तिक भी लव को उसकी हरकत के लिए खूब डाटेगा. लव-कुश शुरु से ही नायरा और कार्तिक  को लेकर ज्यादा अच्छा नहीं सोच रहे है. दरअसल लव-कुश को लगता है कि नायरा और कार्तिक की वजह से ही उनके माता-पिता के बीच दूरियां आई है. ऐसे में जब कार्तिक नायरा लव-कुश को डांट लगाएंगे तो वह उनसे और दूरी बनाने लगेंगे.

बता दें की जल्द ही लव-कुश और त्रिशा के बीच लव ट्रायंगल शुरु होने वाला है. अब तो ऐसा ही लग रहा है कि मेकर्स जल्द से जल्द नायरा-कार्तिक की जगह नए पेयर्स पर फोकस करने वाले है. खैर अभी नायरा और कार्तिक के ट्रैक को खत्म होने में थोड़ा वक्त जरुर लगेगा. कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि लीप आने के बाद नायरा  और कार्तिक  की मौत होने वाली है. अब इन दावों में कितनी सच्चाई है...ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा. 

BB13 : सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई के बीच दो पूर्व कंटेस्टेंट में हुआ घमासान

सिद्धार्थ ने नॉमिनेशन में आरती को किया सेव, गुस्से में शहनाज़ ने दे दी गाली

BB13 : रश्मि देसाई बी ग्रेड फिल्मों में निभा चुकी है बोल्ड किरदार, सिजलिंग अंदाज से फैंस को बनाया ​दीवाना

Related News