कार्तिक ने बचाई कैरव की जान, अपने बेटे से मिलने जाएगा गोवा

इन दिनों टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में बीते कल के शो में कार्तिक कैरव को फोन कर जानना चाहता है कि वो कहां है. कैरव उसे सारी बात बताता है कि कैसे वो उसके पास आ रहा था लेकिन बस वाले ने डांट कर उसे भगा दिया था. कैरव कार्तिक को ये भी बताता है कि वो अभी किसी अजनबी इंसान के साथ है जो उसे बैठा कर कहीं गया है. जी हाँ, वहीं कार्तिक कैरव को डांटता है कि उसे किसी अजनबी के साथ नही जाना चाहिये था. नायरा स्कुल में टीचर्स से कैरव के बारे पूछती है तो टीचर्स बताती है कि आज कैरव स्कुल नही आया. टीचर्स कहती है कि वो सिंगल मदर है और आज फादर्स डे है तो उन लोगों ने सोचा उसने कैरव को स्कुल नही भेजा है.

 

उसके बाद नायरा बताती है कि कैसे आज कैरव स्कुल के फादर के साथ आया था. तभी गेट में खड़ा गार्ड उन लोगों की बात सुन उन्हे कैरव के बारे में बताता है जिससे नायरा परेशान हो जाती है. नायरा लीजा के साथ डिसूजा के पास जाती है लेकिन वहां भी कैरव नही मिलता है. लीजा नायरा को कहती है कि उन लोगो को डिसूजा का फोन ट्रेस कर कैरव तक पहुंचना चाहिये.कार्तिक कैरव को फोन कर वहां से निकल जाने को कहता है वो उसे एक पार्क में सेफ रखता है और गोवा पुलिस को फोन कर कैरव का लोकेशन देकर बताता है कि वो घर से मीसिंग है. नायरा पुलिस के पास जाती है तो पुलिस वाले उसे बताते हैं कि उन लोगों के पास कारनिवल वाले इलाके में एक बच्चे के मीसिंग होने की रिपोर्ट मिली है.

नायरा लीजा को लेकर वहां जाती है. तो कार्तिक भी अपने चार्टेड प्लेन से गोवा जाने की तैयारी करता है. इसी के साथ फिर नायरा पुलिस स्टेशन जाती है और कैरव की मीसिंग रिपोर्ट लिखाती है. पुलिस वाला उसे बताता है कि उसके पास एक बच्चे की मीसिंग रिपोर्ट है वो कहता है कि बच्चा बस स्टैंड के पास वाले कार्निवल एरिया में हैं. नायरा लीजा के साथ खुद वहां कैरव को ढ़ूढ़ने जाती है.

अर्चना का बड़ा बयान : सलमान खुद का उड़ाते हैं मजाक, पढ़े पूरी रिपोर्ट

'निमकी मुखिया शो' की ये लोकप्रिय एक्ट्रेस नहीं होगी नच बलिए 9 का हिस्सा

सेक्सी ब्लाउज पहनकर निया शर्मा ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

Related News