सेक्सी ब्लाउज पहनकर निया शर्मा ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
सेक्सी ब्लाउज पहनकर निया शर्मा ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

आज के समय में छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ अपनी हॉटनेस को लेकर भी काफी जानी जाती हैं. वहीं निया अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. निया जितनी हॉट शार्ट ड्रेस में नहीं लगती उतनी हॉट वह साड़ी में नजर आती हैं. निया अपनी हॉट एंड बोल्ड अंदाएं से अक्सर ही सोशल मीडिया पर कहर बरपाती रहती हैं. वहीं निया खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर ही अपने तमाम फैन्स के साथ अपनी सेक्सी और बोल्ड अदाओं के साथ फोटो और वीडियो शेयर होती रहती हैं.

आप देख सकते हैं हाल ही में निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक सेक्सी ट्रेडिशनल लुक वाली फोटो शेयर की है. वहीं इस फोटो मे निया व्हाइट कलर के लहंगे में बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही है और उन्होंने लिखा है When words of the song ‘ye haseennnn waadiyan, ye khula aasmaan come alive and become true!! Of mountains and clouds, cold wind and flowers! @cashmakeupartistry thank you for placing those roses in my hair stand #auli #heavenonearth

आपको बता दें कि निया शर्मा शेयर की गई इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फोटो में निया के इस हॉट सेक्सी अंदाज को फैन्स को काफी पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में वह बहुत सेक्सी लग रहीं हैं और उनका अंदाज काफी मदमस्त नजर आ रहा है. इसी के साथ ही निया शर्मा की कुछ पूरानी वीडियोज भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं जो उनके फैंस को पसंद आती है. वैसे इससे पहले भी निया की एक बेहद हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई थी, जिसको कई बार देखा जा चुका है. फिलहाल निया की इस तस्वीर ने जमकर हल्ला कायम कर दिया है.

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट संग सपना चौधरी ने देखी कबीर सिंह, जमकर की मस्ती

अपनी कसौटी की टीम के साथ फिर एन्जॉय करते नजर आईं कोमोलिका

अनुराग के लिए मिस्टर बजाज से मिलने जाएगी प्रेरणा..!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -