'ये रिश्ता...' में होगी पुराने विलेन की रीएंट्री, नाम सुनकर दुःखी हो जाएंगे आप

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीआरपी इन दिनों एक बार फिर जोर पकड़ रही है और शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में हम आपको बता चुके हैं कि रिंग सेरेमनी की तैयारी के बीच ही कार्तिक को नायरा  की खूब याद आने वाली है और इसी बीच वह फिर से टूट जाएगा. वहीं खबरें हैं कि जब सालों बाद नायरा और कार्तिक का आमना-सामना होगा तो दोनों एक-दूसरे से नफरत करने लगेंगे.

 

जी हाँ, वहीं इस समय शो में फोकस वेदिका और कार्तिक की शादी पर है. इसी के साथ इस शो से जुड़ी ताजा रिपोर्ट की माने तो जल्द ही आपको एक बड़ा झटका लगने वाला है. जी दरअसल मेकर्स ने इस सीरियल में एक पुराने किरदार की रीएंट्री का फैसला लिया है और इस सीरियल में जल्द ही सबसे खतरनाक किरदार की एंट्री होने वाली है. खबरों के मुताबिक़ इस शो में जल्द ही रोमित शर्मा आने वाले हैं.

रोमित कीर्ति के एक्स हसबैंड आदित्य के किरदार में नजर आ रहे थे और आदित्य की वजह से कीर्ति की जिंदगी तहस नहस हो गई थी. वहीं अब मिली जानकारियों के मुताबिक़ रोमित वेदिका और कार्तिक की शादी की तैयारियों के बीच ही एंट्री मारने वाला है. हर बार की तरफ इस बार भी रोमित की एंट्री के बाद सिंघानिया और गोयनका परिवार में हंगामा मचने वाला है अब ऐसे में देखना यह होगा कि आदित्य इस बार क्या-क्या साजिश रचने वाला है?

आँखों में आंसू भरकर अनूप जलोटा ने अपनी माँ को दी अंतिम विदाई

सोशल मीडिया पर 'करणवीर बोहरा' ने वाइफ संग रोमांटिक वीडियो किया शेयर

नच बलिए 9: प्रीमियर एपिसोड इस संख्या में जोड़ियों को किया गया इंट्रोड्यूस

Related News