आँखों में आंसू भरकर अनूप जलोटा ने अपनी माँ को दी अंतिम विदाई

टीवी के बहुत ही पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 12 के पूर्व कंटेस्टेंट और मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा की मां कमला जलोटा का दो दिन पहले निधन हो गया था जिसकी जानकारी हम आपको दे चुके हैं. जी दरअसल मुंबई के हिंदुुजा अस्पताल में बीते शुक्रवार सुबह अनूप जलोटा की 85 वर्षीय मां कमला जलोटा ने अपनी आखिरी सांस ली और उनके निधन की खबर आने के बाद अनूप और उनके परिवार और उनके जानने वालों के बीच शोक की लहर दौड़ गई. वहीं खबरें हैं कि कमला जलोटा पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं और उनकी तबीयत कई दिनों से खराब थी.

वहीं निधन से पहले उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और बीते शुक्रवार सुबह हॉस्पिटल में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं अनूप की मां के निधन पर बॉलीवुड से प्रतिक्रियाएं सामने आईं. आप सभी को बता दें कि बीते रविवार को अनूप जलोटा ने मां को आखिरी विदाई दी और उनका अंतिम संस्कार किया. इसी के साथ उनकी माँ की इस शोक सभा में अनूप के सिंगिंग इंडस्ट्री के बहुत से दोस्त और साथी कलाकार मौजूद थे और सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा की मां के अंतिम संस्कार की तस्वीरें सामने आ गई हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

जी दरअसल इस शोक सभा में गायक पंकज उधास और विन्दु दारा सिंह शामिल हुए और पंकज और अनूप ने कई बार साथ काम किया है और वे दोनों अच्छे दोस्त हैं. आप जानते होंगे कि अनूप जलोटा देश के सुप्रसिद्ध भजन गायकों में से एक हैं और उनके भजन 'ऐसी लागी लगन', 'वो काला एक बांसुरी वाला' और 'रंग दे चुनरिया' देशभर में लोकप्रिय हैं.

मनीष रैसिंघण : यह शॉर्ट फिल्म ऑस्कर में हुई क्वालिफाई

द कपिल शर्मा शो : बुआ का सामने आया अतरंगी अवतार

Yeh Rishta..कायरव को आये चक्कर, क्या जा सकती है बीमारी से जान!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -