कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी घर वापस लौटी मोहिना कुमारी

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह काफी दिनों से अस्पताल में थीं. इसके साथ ही अब वो अपने घर पहुंच गई हैं. इसके साथ ही मोहिना ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. वहीं उन्होंने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि वो अब घर पहुंच गई हैं परन्तु अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं.मोहिना ने लिखा- हैलो, मैं घर वापस आ गई हूं, परन्तु हम अभी भी कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हम लोग पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं. हमें पता नहीं इसे नेगेटिव आने में कितना समय लगेगा.इसके साथ ही  हम 10 दिन से हॉस्पिटल में थे और शायद मेरे शरीर में वायरस उसके 5 दिन पहले आया था.आगे मोहिना ने कहा- उम्मीद करते हैं कि जल्द ही हम वायरस को हरा देंगे. परन्तु  तब तक हमें कड़े नियमों का पालन करना होगा. इसके साथ ही शारीरिक और मानसिक रूप से अब हम पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं. आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद.

इसके साथ ही मालूम हो कि मोहिना कुमारी सिंह और उनके पति सुयश रावत सहित पूरे परिवार को कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद उन्हें ऋषिकेश के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद मोहिना ने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया था. वहीं इस वीडियो में उन्होंने अस्पताल में कोरोना से जंग और इस बीमारी के प्रभाव के बारे में बात की थी. वहीं मोहिना ने कहा था- ये एक्सपीरियंस उनके लिए थकाने वाला है और वे इसे कभी नहीं भूलेंगी.वहीं  इसका असर उनके मेंटल हेल्थ पर भी पड़ रहा है. 

दीपिका सिंह की मां को दिल्ली के अस्पताल में मिला बेड

अर्चना पूरण सिंह ने पेड़ से तोड़े आम, देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के ससुर का हुआ निधन

Related News