'ये रिश्ता...' के 3000 एपिसोड पूरे होने पर भावुक हुए कार्तिक, शेयर किया वीडियो

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस पर आने वाले शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने बीते दिनों ही अपने 3000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं जिसके लिए स्टार्स बहुत खुश है. वहीं यह शो इंडियन टेलीविज़न के इतिहास में सबसे ज्यादा एपिसोड वाला पहला शो बन चुका है और इस शो को लोग खूब पसंद भी करते हैं. वहीं अब हाल ही में इस शो के इतने एपिसोड के पूरे होने की खुशी को जाहिर करते हुए शो के लीड एक्टर मोहसिन खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक भावुक पोस्ट शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 

पहले आपको बता दें कि शो में मोहसिन खान कार्तिक की भूमिका में नजर आते हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक बेहद इमोशनल और खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'पहली बार इंडियन टेलीविज़न के इतिहास में किसी शो ने अपने 3000 एपिसोड पूरे किए हैं, ये रिश्ता की टीम ने 11 सितम्बर 2008 को शो का पहला एपिसोड शूट किया था और आज पूरे 11 साल बाग 11 सितम्बर 2019 को...हम बहुत ब्लेस्ड फील कर रहे हैं.'' वहीं आगे मोहसिन लिखते हैं, ''कैमरे के आगे और पीछे हर व्यक्ति ऐसा करने के लिए दिन रात शो के पहले दिन से काम किया है. थैंक्यू राजन सर इतनी बड़ी चीज का सपना देखने के लिए और हमें इसका हिस्सा बनाने के लिए.''

आप सभी को यह भी बता दें कि इस शो की जब शुरुआत हुई थी तब इस शो में हिना खान और करण मेहरा ने अक्षरा और नैतिक बनकर लीड रोल निभाया था और उन दोनों को लोग आज भी नहीं भूले हैं. वहीं उनके शो से जाने के बाद शो में कई सालों का लीप दिखाया गया था और अब शो में कार्तिक और नायरा की कहानी दिखाई जा रही है जो लोगों को अच्छी लग रही है.

कार्तिक-नायरा को संग देखकर वेदिका छोड़ देगी गोयनका हाउस, देगी तलाक!

सर्जरी के बाद गंजा हुआ यह टीवी एक्टर, पोस्ट की तस्वीर

गणेश चतुर्थी: बेटे और अपनी होने वाली बहु संग हिना खान ने जमकर किया धमाल

Related News