ये है मोहब्बतें का स्प‍िन ऑफ आया सामने, लीड एक्ट्रेस पर से हटा पर्दा

दिव्यांका त्रिपाठी-करण पटेल स्टारर शो ये है मो‍हब्बतें का स्प‍िन ऑफ 'ये है चाहतें' सामने आ गया है. पिछले कुछ वक्त से ये है मोहब्बतें के बंद होने की चर्चा आ रही लेकिन अब शो का स्प‍िन ऑफ ये है चाहतें की चर्चा है. शो के मेकर्स ने ये है चाहतें का प्रोमो रिलीज कर दिया है. प्रोमो में शो की लीड एक्ट्रेस का चेहरा भी सामने आ गया है.

ये है चाहतें के मेकर्स ने शो का प्रोमो रिलीज कर दिया है. प्रोमो में ये है मोहब्बतें के लीड एक्टर्स दिव्यांका और करण एक दूसरे से बातों-बातों में शो के लीड कैरेक्टर्स और कहानी का हिंट दे रहे हैं. प्रोमो में इशि‍ता उर्फ दिव्यांका और रमन उर्फ करण पटेल किसी हल्दी सेरेमनी में नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके बीच हुई बातों से यह पता चलता है कि इशिता को अपनी भांजी की शादी की च‍िंता है. ये भांजी ही 'ये हैं चाहतें' की लीड अभिनेत्री है. परन्तु वो एक बच्चे की मां है और फिलहाल सिंगल मदर है.  यही कहानी का सबसे बड़ा ट्व‍िस्ट है.

 

 
 
 
 

View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

From the makers of Yeh Hai Mohabbatein, a story that will tug at your heart! #YeHaiChahatein, Starts 19th December, 10:30pm only on StarPlus and Hotstar. @divyankatripathidahiya @karan9198 @sargun_kaur.luthra

A post shared by StarPlus (@starplus) on Nov 27, 2019 at 3:53am PST

जिस तरह से ये है मोहब्बतें में रमन एक बच्चे के पिता थे पर उनकी शादी हो गई, तो क्या एक औरत के सिंगल मदर होने से उसकी दोबारा शादी हो पाएगी? फिलहाल, प्रोमो से तो कहानी का एंगल कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. इसमें सरगुन कौर लुथरा ने फीमेल लीड का रोल निभाया है. वहीं अबरार काजी मेल लीड के किरदार में हैं.   

आपको बता दें ये है चाहतें, ये है मोहब्बतें का स्प‍िन ऑफ है. ये है मो‍हब्बतें में दिव्यांका और करण के अलावा रुही की अहम भूमिका लोगों को काफी पसंद आई. इस शो के बाद दिव्यांका काफी फेमस हुईं. यह शो दिसंबर 2016 में शुरू हुआ था. अब इसके स्प‍िन ऑफ की लॉन्चिंग भी दिसंबर में होने वाली है.

Bigg Boss 13: आरती सिंह के सपोर्ट में आई बॉलीवुड की कई लोकप्रिय अदाकारा

जेनिफर विंगेट ब्लैक ड्रेस में लगी बेहद खूबसूरत, स्टाइलिश लुक ने फैंस को किया घायल

BB13 : घर में हिमांशी और असीम की बढ़ती नजदीकियों पर माँ का यह बयान

 

Related News