BB13 : घर में हिमांशी और असीम की बढ़ती नजदीकियों पर माँ का यह बयान
BB13 : घर में हिमांशी और असीम की बढ़ती नजदीकियों पर माँ का यह बयान
Share:

इन दिनों 'बिग बॉस' के घर में हिमांशी और आसिम के बीच बढ़ती नजदीकियां घरवालों ही नहीं बल्कि दर्शकों के बीच भी चर्चा का विषय बन चुकी हैं। आसिम खुलकर हिमांशी के प्रति अपनी फीलिंग्स का इजहार कर चुके हैं। लेकिन हिमांशी हमेशा ही यह कहती नजर आई हैं कि वह पहले से 9 साल लंबे रिलेशनशिप में हैं और कमिटेड हैं। फिलहाल वह आसिम को खास दोस्त मानती हैं।

अभी हाल ही में जब टाइम्स ऑफ इंडिया ने हिमांशी की मॉम से उनकी बेटी और आसिम की खास दोस्ती के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'आसिम एक अच्छा लड़का है। पर मुझे लगता है कि यह (हिमांशी के लिए फीलिंग्स) सिर्फ उसके गेम की एक स्ट्रैटिजी है। हमें नहीं भूलना चाहिए कि यह शो 'बिग बॉस' एंटरटेनमेंट के लिए है। बीते हफ्ते तक हम सिद्धार्थ और रश्मि के बीच खूब लड़ाई-झगड़े देख रहे थे। लेकिन अब वे भी दोस्त बन गए हैं। यह एक गेम शो है और मुझे नहीं लगता कि किसी को भी हिमांशी और आसिम की इस नजदीकी को गंभीरता से लेना चाहिए। भविष्य का किसी को नहीं पता। कल कौन कहां होगा, किसको पता? यह सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए है।'

 

जब हिमांशी की मॉम से आसिम की हिमांशी के प्रति बढ़ती नजदीकियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'जिंदगी के बारे में पहले से कुछ नहीं कहा जा सकता। इसलिए मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा। परन्तु मैं खुश हूं कि हिमांशी को घर के अंदर एक सच्चा दोस्त मिला है। आसिम एक अच्छा इंसान है लेकिन भविष्य में क्या होगा, इस बारे में मैं अभी कुछ नहीं कह सकती। अभी हाल ही के एपिसोड में दिखा कि आसिम लगातार हिमांशी की तारीफ कर रहे थे और कह रहे थे कि हिमांशी टीवी पर बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि 27 नवंबर को हिमांशी का बर्थडे भी है।

TVS की नयी BS6 स्कूटर आज होगी लांच, ये है संभावित कीमत

गोविंदा के भांजे कृष्णा को भी नहीं भाया 'अंखियों से गोली मारे' का रीमिक्स

BB13 : देवोलीना की माँ का बयान आया सामने, 'वो बहादुर लड़की है और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -