'यमला पगला दिवाना फिर से' की फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म 'यमला पगला दीवाना' के दो पार्ट आ चुके हैं और जल्दी ही ये अपने नए पार्ट्स के साथ आने वाले हैं. बॉलीवुड एक्टर धर्माेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल इसके लिए तैयार हैं और इसी के सेट से इनकी कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं. इन फोटोज में सिर्फ धर्मेंद्र और बॉबी देओल ही नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म को पहले भी काफी पसंद किया जा चूका है. अभिनेता धर्मेंद्र यमला पगला दीवाना फ्रैंचाइजी की तीसरी इन्सटॉलमेंट की शूटिंग में व्यस्त हैं.

आप देख ही सकते हैं इन फोटोज में धर्मेंद्र ने एक जैकेट पहना हुआ है और एक हैट में नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग एक बारे में धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर ट्वीट कर कहा है, 'आपके प्यार ने मुझे आप के करीब आने के लिए प्रोत्साहित किया है...'YPD फ़िर से' सेट है ... # नईबेगिनिंग #शूटमोड # हैदराबाद'. इस फिल्म में उन्होंने अपने रोल के बारे में भी बताया है, 'फिल्म में सनी पर बॉबी दोनों भाई के रोल में दिखेंगे लेकिन मैं उनके पिता के रोल में नहीं हूँ. मैं एक वकील का रोल प्ले कर रहा हूँ जो एक किराये के रूम पर रहता है.'

आपको बता दे इस रोल में वो पूरी तरह से फ्लर्टी नज़र आएंगे जो महिलाओं के साथ घुले मिले रहते हैं ो रउन्ही के साथ घिरे हुए रहते हैं. दरअसल, वो एक रोमांटिक टाइप के व्यक्ति हैं जिन्हे ये सब करना पसंद आता है. तो फ़िलहाल आप भी देखिये ये अतस्वीरें जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. आपको बता दे YPD के पहले दोनों पार्ट्स ने दर्शकों को खूब हसाया था और उम्मीद करते हैं इस बार ये  फिल्म सभी को अच्छे से मोंरंजन करेंगी. 

ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान के बाद इस झुंड में शामिल होंगे बिग बी

वैलेंटाइन डे कुत्ते के साथ बिताना चाहते है पुलकित सम्राट

Birthday Special : 39 की हुई 'शरारा गर्ल'

Related News