अक्षय—जॉन के साथ लड़ाई से पीछे हटा देओल्स परिवार

बॉलीवुड में देओल्स परिवार को एक दमदार परिवार माना जाता है। पंजाब के यह शेर अपनी दमदारी के लिए फेमस हैं, लेकिन अब लगता है कि  देओल्स परिवार किसी भी तरह की टक्कर नहीं चाहता। शायद इसीलिए यह परिवार अक्षय कुमार और  जॉन अब्राहम के साथ लड़ाई होने के डर से पीछे हट गया है। जी, हां सही पढ़ा आपने, देओल्स परिवार ने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं। 

अरे—अरे यहां पर रियल नहीं बल्कि रील लाइफ की बात कर रहे हैं। देओल्स परिवार ने पर्दे पर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' से टक्कर न हो, इसलिए अपनी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' की रिलीज डेट  आगे बढ़ा दी है। पहले यह तीनों फिल्में 15 अगस्त को रिलीज होनी थीं, लेकिन अब यमला पगला.... इस दिन रिलीज नहीं होगी। खबरों की मानें, तो स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी होने के कारण इन फिल्मों को एक दिन ही रिलीज होना तय  हुआ था, लेकिन अब  यमला पगला... के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है, ताकि गोल्ड और सत्यमेव जयते से इस फिल्म की भिडंत न हो और फिल्म के कलेक्शन पर इसका असर न पड़े। अब यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज की जाएगी। 

बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट  आगे खिसकाने को लेकर निर्माता सनी देओल ने एक स्टेटमेंट जारी किया। उन्होंने बताया कि 15  अगस्त को दो देशभक्ति की फिल्में आ रही हैं, जाहिर है कि लोग इन्हें देखना पसंद करेंगे। इसके बाद 24 अगस्त को अनिल शर्मा की फिल्म जीनियस आ रही है। ऐसे में हमने निर्णय लिया है कि अब यमला पगला दीवाना फिर से 31 अगस्त को रिलीज होगी। जाहिर है कि देओल परिवार किसी भी तरह की रिस्क लेना नहीं चाहता, इसीलिए फिल्म की डेट आगे बढ़ाई गई है। 

यमला पगला दीवाना 3 में इस किरदार में नज़र आएँगी कृति खरबंदा

बॉबी देओल को गरीब नहीं समझते थे डायरेक्टर

सलमान खान की गर्लफ्रेंड के साथ थिरकते नज़र आए बॉबी

 

Related News