यामी गौतम का इतना खूबसूरत लुक यक़ीनन पहले कभी नहीं देखा होगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों सोशल मीडिया संसातिओं बनी हुई हैं. यामी रोजाना ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर कर तहलका मचा रही हैं. आपको बता दें यामी गौतम सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो पोस्ट करती ही रहती हैं. हर बार ही यामी गौतम का ये अंदाज उनके फैन्स को भी बेहद पसंद आता है. इसी बीच यामी ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है.

यामी ने हाल ही में फेमिना वेडिंग मैगज़ीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है जिसमे वो बेहद हॉट पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. शुक्रवार को ही उन्होंने इस मैगज़ीन का कवर फोटो शेयर किया था और आज उन्होंने मैगज़ीन फोटोशूट की कुछ और भी खूबसूरत फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं यामी ने बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहनी है और उनकी हेयर स्टाइल भी ट्रेंडिंग हैं. फैंस यामी के इस लुक को देखकर उनकी तारीफ करने से थक नहीं रहे हैं.

आपको बता दें इंस्टाग्राम पर यामी गौतम के 8.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं. आप उनके फॉलोवर्स से ही इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि यामी कितनी ज्यादा मशहूर हैं. यामी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

दिशा पटानी ने दिखाया अपना नया टैलेंट, आग की तरह फैला वीडियो

तैमूर का दीवाना है ये मशहूर अभिनेता, कर दी ऐसी डिमांड

विदेशी लड़के की मेहबूबा बनी सुहाना खान, शाहरुख़ ने दिया ऐसा रिएक्शन

Related News