दिशा पटानी ने दिखाया अपना नया टैलेंट, आग की तरह फैला वीडियो
दिशा पटानी ने दिखाया अपना नया टैलेंट, आग की तरह फैला वीडियो
Share:

एक्‍ट्रेस दिशा पटानी कभी अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं तो कभी अपने किसी ना किसी स्टंट वीडियो के कारण लेकिन हाल ही में उनका जो वीडियो सामने आया है उसमे दिशा का नया टैलेंट सामने आया है. आपको बता दें दिशा बॉलीवुड की उन हीरोइनों में से एक हैं जो भले ही चुनिंदा फिल्‍में करती हो लेकिन अपने इंस्‍टाग्राम से वह फैंस के बीच में काफी ज्‍यादा पॉपुलर रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

हाल ही में दिशा ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसके बाद से ही उनकी खूब तारीफ हो रही हैं. इस वीडियो में वह जबरदस्‍त डांस मूव्‍ज करती दिख रही हैं.आपको दिशा का नाम उनके को-स्‍टार टाइगर श्रॉफ के साथ जोड़ा जाता है और और यह जोड़ी अक्‍सर साथ डिनर या लंच डेट पर नजर आती है. दिशा के इस डांस को देखकर ये साफ़ तौर से जाहिर हो रहा है कि उन्होंने ये डांसिंग स्किल जरूर टाइगर श्रॉफ से ही सीखी होगी.

वैसे दिशा के इस शानदार डांस को देखकर टाइगर काफी खुश होंगे. दिशा ना सिर्फ टाइगर की तरह डांस करती हैं बल्कि वो उनके जैसे ही कई शानदार और खतरनाक स्टंट्स भी कर लेती हैं. आपको बता दें दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्‍म 'बागी 2' के नजर आ चुकी हैं. इन दिनों दिशा सलमान खान की फिल्‍म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं.

सलमान ने की कैटरीना की ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल

दिशा पटानी की जगह लेती जा रही ये एक्ट्रेस, कर गई ये काम

Video : बॉयफ्रेंड के नक्शेकदम पर चलकर दिशा ने हवा में लगाईं खतरनाक छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -