यह है यामाहा की सबसे धाकड़ बाइक, भारत में इस दिन की जाएगी पेश...

दुनिया के जानी मानी प्रसिद्द जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी यामाहा अपनी नयी बाइक MT-15 को फ़िलहाल इंडोनेशिया के बाजार में पेश कर चुकी है और अब कंपनी इस बिके को भारत के मार्केट में भी उतारने की तैयारी कर रही है. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि हिंदुस्तान में यह कार कब तक आ सकेगी.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यामाहा की यह बाइक 150 सीसी सेगमेंट में तैयार की गई है. बिके काफी जबरदस्त बताई जा रही है. ख़बरें है कि कंपनी इसे भारत में 2019 में लॉन्च करने जा रही है. हालांकि अभी तक मूल्य को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. न ही इसके लॉन्चिंग की तारीख को लेकर. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यामाहा की स्पोर्ट-नेक्ड बाइक MT-15 हिंदुस्तान में लॉन्च होने के बाद अपाचे आरटीआर 200 4वी व बजाज पल्सर एनएस-200 को कड़े टक्कर देती हुई नजर आएगी. बताया जा रहा है कि यह बाइक MT-15 कंपनी ने MT-09's के डिजाइन से प्रेरित होकर तैयार की है. एलईडी हेडलैम्प, स्पोर्टी फ्यूल टैंक, अपसाइड-डाउन फोर्क, रियर मोनोशॉक, डिस्क ब्रेक व ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर इसमें दिए जा रहे हैं. वहीं बिके 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. 

ABS फीचर के साथ लॉन्च हुई KTM 200 DuKe, कीमत में गजब का उछाल

इन जबरदस्त फीचर के साथ पेश हुई Apache RTR 180, ABS फीचर है सबसे खास

पेट्रोल का झंझट खत्म, Harley-Davidson पेश करने जा रही अनोखी बाइक

एक बार फिर नजर आई 2019 Bajaj Dominar, तेज हुई लॉन्चिंग को लेकर ख़बरें...

भारत में शुरू इस होश उड़ा देने वाली बाइक की बुकिंग, जानिए खासियत ?

Related News