Xiaomi जल्द ही शुरू करने जा रहा है एक नई स्टोर

Xiaomi भारत में तेजी से बिकने वाली स्मार्टफोन कंपनी है। कंपनी अपनी बिक्री बढ़ाना चाहती है इसलिए अगले दो वर्षों के दौरान भारत में अपने Mi स्टोर की संख्या मौजूदा 3000+ से शुरू करने जा रही है। कंपनी विशेष रूप से टियर 4, टियर 5 शहरों में, जहां यह वर्तमान में मौजूद नहीं है, अपने खुदरा फुटप्रिंट को बढ़ाने और बढ़ाने में मदद करने के लिए अपनी योजनाओं के हिस्से के रूप में 100 करोड़ रुपये का वचन दे रही है।

एक आधिकारिक बयान में, सीओओ, एमआई इंडिया मुरलीकृष्णन बी ने मीडिया साक्षात्कार में से एक में कहा कि “हम उम्मीद कर रहे हैं कि इससे लगभग 10,000 और भारतीयों के लिए रोजगार पैदा होगा। हमारे 100 करोड़ रुपये के विकास सहायता पैकेज से Mi स्टोर उद्यमियों को आगे आने और व्यापार करने में मदद मिलेगी। 

समर्थन पैकेज अगले कुछ वर्षों में तैनात हो जाएगा। हालाँकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Mi स्टूडियोज़ और Mi होम्स शहरी शहरों और महानगरों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, Mi स्टोर्स बहुत छोटे हैं, लेकिन विशेष स्टोर जो केवल घर के उत्पादों को कंपनी से प्राप्त करते हैं। Mi स्टोर आम तौर पर लगभग 200-250 वर्ग फुट के आकार के होते हैं और ये पूरी तरह से फ्रेंचाइजी के स्वामित्व वाले और फ्रेंचाइजी द्वारा संचालित स्टोर हैं।

इन चार चरणों में होंगे यूपी के पंचायत चुनाव, जानिए यहाँ...

अंधविश्वास का बुखार चढ़ा सिर पर तो महिला ने कर लिया ये काम

Ind Vs Eng: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी चुनी, टीम इंडिया में हुआ एक बड़ा बदलाव

Related News