हिंदुस्तान में इस दिन से बिकेगा रेडमी नोट 6 प्रो

शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो स्मार्टफोन को लेकर भारतीय बाजार पूरी तरह से तैयार हो चुका हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आगामी 22 नवंबर को हिन्दुस्तान में यह फ़ोन दस्तक देने जा रहा हैं. बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की पहले सेल अगले दिन से ही शुरू हो जाएगी. 23 नवंबर से यह फ़ोन ऑनलाइन बिकने लगेगा. 

दमदार ऑफर और फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में शुरू हुई Apple iPad Pro की बिक्री

23 नवंबर को दोपहर 12 बजे से आप इसे खरीद पाएंगे. हालांकि इस मोबाइल का दाम अभी तक नहीं बताया गया है. कहा जा रहा है कि यह रेडमी नोट 5 प्रो की टक्कर का होगा और इसका दाम उसी के जितना या उसके करीब होगा. कंपनी द्वारा साल 2018 के शुरुआत में शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो लॉन्च किया था. शुरूआत में इसका दाम 13,999 था जो कि भारत में मोबाइल की लोकप्रियता के कारण बढ़ाकर 14,999 कर दिया गया था. वहीं अब शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो के डैम को लेकर कहा जा रहा है कि यह भारत में 17 हजार रु के आस-पास पेश किया जा सकता हैं. 

इस सेगमेंट में हिंदुस्तान की सबसे बड़ी कंपनी बनी Oneplus, samsung और apple को दी पटखनी

हाल ही में शाओमी रेडमी नोट 6 प्रो इंडोनेशिया में लॉन्च हुआ है उसका एलसीडी डिस्प्ले लंबाई 6.29 इंच है. यह मोबाइल 4000 MAH के बैटरी से लैस बताया जा रहा है. ख़बरों की माने तो फ़ोन स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टा कोर प्रोसेसर से लैस होगा. 

अब शाओमी ला रही है कई खूबियों से लैस Mi 9

एक बार चार्ज करने पर 5 दिन तक चलेगा LAVA का यह फ़ोन, कीमत 2 हजार रु से कम

ASUS का अगला स्मार्टफोन ZenFone Max Pro M2 , हिलाकर रख देंगे ये धांसू स्पेसिफिकेशन्स

vodafone idea का पहला वित्तीय परिणाम, झेलना पड़ा 4,973 करोड़ रुपये का बड़ा घाटा

Related News