दमदार ऑफर और फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में शुरू हुई Apple iPad Pro की बिक्री
दमदार ऑफर और फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में शुरू हुई Apple iPad Pro की बिक्री
Share:

Apple ने अपने पिछले दिनों लॉन्च किए गए Apple iPad Pro (2018) की बिक्री भारत में आज यानी 16 नवंबर से शुरू कर दी है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भारत में इसके प्री-ऑर्डर भी शुरू कर दिए गए थे. बता दें कि भारतीयों के लिए यह आईपैड दो साइज 11 और 12.9 इंच और हर साइज के 8 वेरियंट में उपलब्ध होगा. यानी स्टोरेज और कनेक्टिविटी के आधार पर इसके 16 वेरियंट लॉन्च किए जाने हैं. 

बता दें कि सबसे सस्ता ऑप्शनआईपैड का 11 इंच वेरियंट (वाई-फाई ओनली मोड) है, जिसकी कीमत 71,900 रुपये तय की है, वहीं इसके वाईफाई+सेल्युलर मॉडल की कीमत 85,900 रुपये से शुरू होती है. वहीं, बात की जाए ऐपल आईपैड प्रो (12.9 इंच) के वाई-फाई ओनली मॉडल की, तो इसकी कीमत 89,900 रुपये से शुरू है, जबकि इसके वाईफाई + सेल्युलर मॉडल की कीमत 1,03,900 रुपये रखी है. 

ऑफर्स...

दोनों ही आईपैड पर ईएमआई ऑप्शन  भी आपको मिल जाएगा. ये ईएमआई 3,183 रुपये प्रति महीने से शुरू होती है. जबकि सिटी बैंक और ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5 फीसदी के कैशबैक भी आपको मिलेगा. 

फीचर्स

iPad Pro का 2018 मॉडल 11 इंच और 12.9 इंच के दो स्क्रीन साइज में पेश हुआ है. इनके फीचर्स पर गौर करें तो पिक्सल मास्किंग टेक्नॉलजी से लैस होने की वजह से इसमें आपको आईफोन XR की झलक देखने को मिलेगी. आईपैड 64जीबी, 256जीबी, 512जीबी और 1टीबी स्टोरेज वेरियंट में आपको मिल जाएंगे. खास बात है कि यह दुनिया का पहला आईओएस डिवाइस है जो यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर पोर्ट को सपॉर्ट करने में भी सक्षम है. 

10 हजार रु से कम में मिल रहा यह धाकड़ स्मार्टफोन, दी जा रही 18 फीसदी की छूट

भारत में शुरू हुई OnePlus 6T के नए एडिशन की बिक्री, मिल रहे हैं ये दमदार फीचर्स

कीमत की खबर नहीं, लॉन्च हुआ दुनिया का पहला दो डिस्प्ले नॉच वाला स्मार्टफोन

भारत के इस शहर में intel ने किया नया कारनामा, 44 एकड़ में फैला है डिजाइन सेंटर

Realme उतारेंगी अपना पांचवा स्मार्टफोन, लीक हुई सभी जानकारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -