इस सेगमेंट में हिंदुस्तान की सबसे बड़ी कंपनी बनी Oneplus, samsung और apple को दी पटखनी
इस सेगमेंट में हिंदुस्तान की सबसे बड़ी कंपनी बनी Oneplus, samsung और apple को दी पटखनी
Share:

भारतीय बाजार में चीन की बेहद शानदार स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने अपना एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है. लगातार इस कंपनी ने अपने नए-नए स्मार्टफोन के साथ भारतीय बाजार में नए-नए ग्राहकों को अपने साथ जोड़ा है. भारत में इस कंपनी को बेहद प्यार दिया जाता है. कंपनी के स्मार्टफोन महंगे होने के बावजूद इन्हे ग्राहक बड़ी रुचि के साथ खरीदते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने बाजार में 30 अक्टूबर 2018 को अपना विश्व प्रसिद्द स्मार्टफोन oneplus 6t भारत में पेश किया था, इसके बाद हाल ही में कंपनी द्वारा oneplus 6t स्मार्टफोन को नए थंडर पर्पल कलर में पेश किया गया था, जबकि आज से इस फ़ोन का थंडर पर्पल कलर अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध भी हो चुका है, वहीं भारतीयों के लिए इस खबर के साथ एक और बड़ी ख़बर वनप्लस से जुड़ी यह है कि यह कंपनी प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में भारत की सबसे बड़ी कंपनी बन चुकी है.

आईडीसी द्वारा सितंबर तिमाही के आंकड़े जारी किए गए है. जिसकी मुताबिक, वनप्लस ने भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में एपल और सैमसंग को पीछे छोड़ दिया है. वनप्लस को इस मामले में पहला स्थान प्राप्त हुआ है. सितंबर तिमाही में प्रीमियम सैगमेंट (29 हजार से ज्यादा) के स्मार्टफोन में वनप्लस के फोन की बिक्री ज्यादा हुई, जबकि प्रीमियम एंड (36,000 से ज्यादा) की कैटेगरी में भी भारतीयों ने OnePlus 6 को ज्यादा पसंद किया था. जबकि हाल ही में पेश हुआ वनप्लस 6T भी बाजार में काफी धूम मचा रहा है. 

OPPO 22 नवंबर को पेश करेंगी अपना नया स्मार्टफोन, जानिए खासियत ?

भारत में शुरू हुई OnePlus 6T के नए एडिशन की बिक्री, मिल रहे हैं ये दमदार फीचर्स

कीमत की खबर नहीं, लॉन्च हुआ दुनिया का पहला दो डिस्प्ले नॉच वाला स्मार्टफोन

भारत के इस शहर में intel ने किया नया कारनामा, 44 एकड़ में फैला है डिजाइन सेंटर

Realme उतारेंगी अपना पांचवा स्मार्टफोन, लीक हुई सभी जानकारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -