WWE स्टार Liv Morgan ने बिकनी पहन लिया पैडलबोर्डिंग का मजा, फैंस बोले- वाह

WWE स्टार लिव मॉर्गन इन दिनों नदी में अपने दोस्तों के साथ पैडल बोर्डिंग का मजा उठाते हुए दिखाई दे रही है। ब्लैक बिकिनी पहने लिव मोर्गन ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीर भी साझा की हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा- वाह! मैं तुमसे प्यार करता हूं। सुन्दर है। एक अन्य ने टिप्पणी की- लिव इज माई ड्रीम बॉडी! जबकि एक साथी प्रशंसक ने बोला है कि- आप बहुत खूबसूरत दिख रही है।

ख़बरों का कहना है कि मॉर्गन जिनका असली नाम जिओना डैडियो हैं ने 2014 में WWE में एंट्री कर चुकी थी। WWE में सक्रिय रहते लिव हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अब उन्होंने स्क्रीन से दूर अपने दोस्तों के साथ किश्ती पर कुछ मनोरंजन भी कर चुके है। वह पानी के बहाव के साथ मजे लेती हुई नज़र आ रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो साझा कर दी है। 

ख़बरों का कहना है कि WWE में लाना और लिव मॉर्गन के बीच गहरी दोस्ती भी हो गई है। हालांकि रिंग में उनकी कहानी कड़वा रिश्ता शेयर कर रही है लेकिन वास्तविक जीवन में इनकी जोड़ी बहुत मजबूत है। वह सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ परिचित हो रही है। बीते दिनों मध्य पर फन करते हुए दोनों ने बिकिनी में तस्वीर पोस्ट  की थी जिसे खूब पसंद किया गया था। 

 

इस दिग्गज गेंदबाज़ ने पहले ही कर दी थी राजस्थान की जीत की भविष्यवाणी, अब वायरल हो रहा Video

14 सालों बाद फिर Final में पहुंची राजस्थान, 2008 में शेन वार्न ने बनाया था चैंपियन

Marcus Rashford गर्लफ्रेंड संग रचाई सगाई, वायरल हुई तस्वीर

Related News