इस दिग्गज गेंदबाज़ ने पहले ही कर दी थी राजस्थान की जीत की भविष्यवाणी, अब वायरल हो रहा Video
इस दिग्गज गेंदबाज़ ने पहले ही कर दी थी राजस्थान की जीत की भविष्यवाणी, अब वायरल हो रहा Video
Share:

नई दिल्ली: संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स (RR) ने शुक्रवार रात IPL 2022 के दूसरे क्वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ RR 14 वर्षों के लम्बे वनवास के बाद पहली बार फाइनल में पहुंची है। राजस्थान ने अंतिम फाइनल शेन वॉर्न की कप्तानीई  2008 में खेला था और टीम चैंपियन भी बनी थी। बात RR बनाम RCB मैच की करें तो श्रीलंका के दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने इस मैच के विजेता की भविष्यवाणी मैच से पहले ही कर दी थी। 

 

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स ने क्वालीफायर 2 जीतने के बाद अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लसिथ मलिंगा का यह वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में राजस्थान के तेज बॉलिंग कोच माइलंगा यह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि,'स्टेडियम बहुत अच्छा लग रहा है, सेमीफाइनल के लिए अनुकूल है और कल रात राजस्थान जीतेगी।' बता दें कि RR के लिए यह सीजन बेहतरीन रहा है। मेगा ऑकशन में टीम ने बहुत समझदारी दिखाते हुए मुख्य खिलाड़ियों को इस बार अपने खेमे में शामिल किया था। बैंगलोर में इस बार युजवेंद्र चहल और आर अश्विन के रूप में दो बड़े स्पिनर थे, वहीं तेज गेंदबाजी का डिपार्टमेंट ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा ने संभाला था।

लीग स्टेज के 14 में से 9 मैच जीतकर RR ने प्लेऑफ में जगह बनाई थी। पहले क्वालीफायर में टीम को गुजरात टाइटंस के हाथों भले ही शिकस्त का सामना करना पड़ा था, लेकिन यह टीम कमबैक करना जानती है। अब 29 मई को संजू सैमसन की टीम खिताबी मुकाबले के लिए हार्दिक पांड्या की गुजरात से भिड़ेगी।

14 सालों बाद फिर Final में पहुंची राजस्थान, 2008 में शेन वार्न ने बनाया था चैंपियन

शिखर धवन पर उनके पिता ने ही बरसाए थप्पड़ और लातें, देखें Video और जानें क्या है वजह

काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद परिवार संग कहाँ छुट्टियाँ मना रहे हैं चेतेश्वर पुजारा?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -