WWE: बेटे डोमिनिक के साथ रे मिस्टीरियो पहले पिता-पुत्र टैग टीम के बने चैंपियन

 WrestleMania 37 के बाद WWE के पहले पे-पर-व्यू इवेंट में जीत का एक अविश्वसनीय दृश्य देखा गया। रैसलमेनिया बैकलैश, अनुभवी पहलवान रे मिस्टीरियो ने अपने बेटे के साथ इतिहास रच दिया। सुपरस्टार को उनके कई मुकाबलों के लिए प्यार से याद किया जाता है, साथ ही उनके बेटे डोमिनिक मिस्टीरियो ने एक ऐतिहासिक क्षण बनाया। पिता-पुत्र की जोड़ी ने रॉबर्ट रूड और डॉल्फ़ ज़िगगलर सहित डर्टी डॉग्स को ओवरहाल किया।

वे पहले पिता-पुत्र टैग टीम चैंपियन बने। प्रतियोगिता की शुरुआत रे दोनों के खिलाफ अकेले खड़े होने के साथ हुई क्योंकि डर्टी डॉग्स ने बेईमानी की और मैच से पहले डोमिनिक पर हमला किया। हालांकि, डोमिनिक ने प्रतियोगिता के अंत में दिखाया और WWE में अपनी पहली चैंपियनशिप को सुरक्षित करने के लिए रूड को पिन किया। अब, WWE ने युवा डोमिनिक की अपने पिता की कृपा करते हुए एक तस्वीर साझा करके इस पल का जश्न मनाया।

कैप्चर किए गए पल में उनके हाथ में एक चैंपियनशिप बेल्ट दिखाई दे रही थी, साथ ही दोनों अपने स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल का जश्न मना रहे थे। इस बीच, कई अन्य सुपरस्टार भी समारोह में शामिल हुए और नई टैग टीम चैंपियनशिप को बधाई दी। इतना ही नहीं, बल्कि WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना खिताब सफलतापूर्वक बरकरार रखा। चैंपियनशिप के अन्य परिणाम नीचे दिए गए हैं: डेमियन प्रीस्ट ने लम्बरजैक मैच में द मिज को पिनफॉल से हराया रिया रिप्ले ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप को बरकरार रखने के लिए असुका और शार्लेट फ्लेयर को पिनफॉल के जरिए हराया रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को बरकरार रखने के लिए सिजेरो को हराया।

ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार पर 1 लाख का इनाम घोषित, लगा है हत्या का आरोप

दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक पदक विजेता पर इंटेल के लिए 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की

वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

Related News