ये है दुनिया का एकमात्र 'अनलकी' रेस्टोरेंट', यहाँ शिशा तोड़कर अंदर पार्क होती है गाड़ियां

इन दिनों सोशल मीडिया पर 'द हॉर्नेट' नाम के एक रेस्टोरेंट की काफी ज्यादा चर्चाएं चल रही हैं. दरअसल इस रेस्टोरेट को दुनिया का सबसे 'अनलकी' रेस्टोरेंट बताया जा रहा है. इसकी वजह भी हैरान करने वाली है. दरअसल साल 2018 में इस रेस्टोरेंट में तीन बार गाड़ियों समेत लोग घुस आए हैं. हालांकि तीनों बार हुए इस हादसे से किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

इस रेस्टोरेंट के ही इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्सीडेंट की तस्वीर शेयर की है. जिसमें से एक तस्वीर में BMW देखी जा सकती है, जो खिड़की तोड़कर इस रेस्टोरेंट में घुस आई है. आपको बता दें नशे में धुत इस गाड़ी के मालिक को पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था.

इस बारे में बात करते हुए 'द हॉर्नेट' रेस्टोरेंट के मालिक ने कहा है कि, 'ये साल ही हमारे लिए खराब रहा. रेस्टोरेंट में काम कर रहे हमारे स्टाफ भी इन एक्सिडेंट से बाल-बाल बचे हैं.' जानकारी के मुताबिक इस BMW हादसे से कुछ हफ्ते पहले ही एक और गाड़ी भी रेस्टोरेंट के शीशे तोड़ते हुए सीधे अंदर आकर रुकी थी. वहीं, इसी साल फरवरी में भी एक और गाड़ी रेस्टोरेंट में दरवाजे और खिड़की तोड़ते हुए अंदर आ गई थी. इसलिए अब इस रेस्टोरेंट को दुनिया का सबसे अनलकी रेस्टोरेंट कहा जा सकता है.

7 साल के इस बच्चे की सालाना कमाई है 155 करोड़ रूपए

किसानों ने निकाली गन्ने की शवयात्रा, रीति-रिवाज से किया अंतिम संस्कार

अपनी जीभ से माथा छू लेता है ये आदमी, देखकर सभी रह जाते हैं दंग

Related News