उर्फी की शिकायत पर एक्शन में आया महिला आयोग, मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

अभिनेत्री और मॉडल उर्फी जावेद हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बन ही जाती है। उर्फी इन दिनों मीडिया सेंसेशन बनी बन चुकी है। वह अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए भी पहचानी जाती है। उर्फी अधिकतर अजीबो गरीब कपड़ों और ड्रेसिंग को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। इसकी वजह से हमेशा लोग उनके बारे में कुछ न कुछ कहते हुए दिखाई देते हैं। बीते दिनों उर्फी जावेद को भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के मुंबई की सड़कों पर अंग प्रदर्शन को लेकर शिकायत दर्ज करवा दी है। इसके उपरांत उर्फी ने भी पलटवार करते हुए भाजपा नेता चित्रा वाघ के विरोध में महाराष्ट्र महिला आयोग में शिकायत दर्ज की है।  

महिला आयोग ने लिखा मुंबई कमिश्नर को पत्र: केस को लेकर उर्फी ने इल्जाम लगाया था कि भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उन्हें सामाजिक तौर पर पीटने की धमकी दी थी। इसके उपरांत उर्फी की इस शिकायत पर महाराष्ट्र महिला आयोग की तरफ से एक्शन लिया गया है। दरअसल महाराष्ट्र महिला आयोग की तरफ से मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस केस में पत्र लिखा गया है। जिसमें उर्फी जावेद की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करवानेके लिए बोला है।  

उर्फी ने खटखटाया था महिला आयोग का दरवाजा: आपको बता दें कि बीते दिनों, भाजपा नेता चित्रा वाघ के द्वारा उर्फी को मारने पीटने की भी धमकी दी गई थी। इसके उपरांत उर्फी जावेद ने महाराष्ट्र महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया और उन्होंने उसकी अध्यक्ष रूपाली चाकणकर से मुलाकात कर शिकायत दर्ज  करवाई गई है। इसके उपरांत उर्फी की शिकायत पर महिला आयोग के द्वारा एक्शन भी ले लिया है। उन्होंने मुंबई कमिश्नर को पत्र लिखकर सुरक्षा पुख्ता करने को कहा है। इसके अलावा मामले को लेकर कार्रवाई करने के लिए बोला है। 

भाइयों को पसंद नहीं आई बहन की लव मैरिज, कर डाली पति की हत्या

"भाई ने मेरा घर बसा दिया", राखी सावंत के इस बयान पर फिर शुरू हुई कंट्रोवर्सी

आदिल ने राखी संग कन्फर्म की शादी...बताया क्यों थे अब तक चुप

Related News