आदिल ने राखी संग कन्फर्म की शादी...बताया क्यों थे अब तक चुप
आदिल ने राखी संग कन्फर्म की शादी...बताया क्यों थे अब तक चुप
Share:

राखी सावंत और उनके पति आदिल दुर्रानी के मध्य बीते कई दिनों से चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। राखी सावंत का इल्जाम था कि उनके पति आदिल ने शादी को मानने से मना कर दिया था। वहीं इस मामले पर आदिल ने कहा था कि वह इस बारे में कुछ दिनों के बाद बात करने वाले है। अब राखी के पति आदिल दुर्रानी ने सोशल मीडिया पर राखी संग अपनी शादी को कबूल कर लिया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

वही कुछ दिन पहले आई राखी तथा आदिल के निकाह की फोटोज ने सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी थी। कहा गया कि राखी और आदिल 7 महीने पहले ही निकाह कर चुके थे। राखी ने अपनी शादी को आधिकारिक करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट भी किए थे। यहां तक कि राखी ने आदिल से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन तक किया। राखी से अपना नाम बदल कर फातिमा रख लिया। मगर आदिल ने मीडिया के सामने इस शादी से मना कर दिया। राखी अक्सर ही रोते हुए कैमरे में नजर आती हैं। वो पैपराजी से चर्चा करते हुए फूट फूट कर रोती नजर आती हैं।

 

अपने इंटरव्यू में राखी ने लव जिहाद के एंगल पर बात की तथा कहा- देखिए इसके बारे में तो मैं कुछ नहीं बोलना चाहूंगी। आदिल मुझे नहीं अपनाएंगे तो लव जिहाद ही होता है। यदि वो मुझे अपना लेंगे तो लव मैरिज होता है, निकाह होता है। मैं अल्लाह से ये गुजारिश करूंगी कि मैंने आपको अपनाया है खुदा, मुझे तो नहीं पता क्या है। मैंने सच्चे मन से निकाह किया है। या तो आदिल मुझे अपना ले या आप मुझे ऊपर उठा लो। बस अब ये कलंक मुझसे और सहन नहीं होता है। सच्चाई से जीना चाहती हूं। या आदिल मुझे अपना ले या खुदा मुझे मौत दे दे। राखी ने मीडिया में आकर कई बयान दिए हैं। मगर आदिल अभी इस मामले पर कुछ नहीं बोलना चाहते हैं। हालांकि आदिल ने शादी से मना नहीं किया है, मगर राखी को एक्सेप्ट भी नहीं किया है। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं छोड़कर भागा नहीं हूं। राखी इस दौरान बहुत बुरे दौर से गुजर रही हैं। उनकी मम्मी को ब्रेन ट्यूमर है, वो हॉस्पिटल में हैं। वहीं नई नई हुई शादी में मुश्किल चल रही हैं।

बिग बॉस के घर से बाहर आते ही फराह ने साजिद और अब्दु को दी पार्टी

'कैटरीना कैफ़ के साथ बिग बॉस में लॉक होना चाहते है सलमान खान', सिमी ग्रेवाल के सामने खुद किया खुलासा

'मेरा दूल्हा भाग गया...', मोनालिसा को देखते ही झलक उठा राखी सावंत का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -