लाठियां लेकर उतरी महिलाएं,शराब दुकान का किया विरोध

ब्यूरो।  जब लोग  इकठा हो जाये तो समाज से बड़ी से बड़ी समस्या को भी जड़ से समाप्त करने की क्षमता रखता है जिसका ताज़ा उदहारण  हल ही में देखने को मिला आपको बता दे की महिलाओं ने शराब दुकान के  विरोध के बाद शराब ठेकेदार ने दुकान खोलने का इरादा फिलहाल बदल दिया है।

आपको बता दे की शहर के जिंसी हाट क्षेत्र में नगर निगम के वर्कशाप के पास खुलने जा रही शराब दुकान के विरोध में यहां की महिलाओं ने जोरदार विरोध शुरू कर दिया है। मंगलवार को क्षेत्र की महिलाएं लाठियां लेकर विरोध के लिए पहुंचीं। महिलाओं ने कहा कि जो भी यहां शराब दुकान खोलने आएगा, उस पर लाठियां बरसाएंगे। महिलाओं के इस विरोध के बाद शराब ठेकेदार ने दुकान खोलने का इरादा फिलहाल बदल दिया है।

दरअसल, यह शराब दुकान किसी अन्य जगह से जिंसी में आ रही है। यहां के वाजपेयी परिवार ने शराब दुकान के लिए अपनी जगह शराब ठेकेदार कीर्ति अर्पित चौकसे को किराए पर दी है। कुछ दिन से शराब दुकान के लिए शेड बनाया जा रहा था। क्षेत्र के रहवासियों ने जगह के मालिक को आगाह किया कि वे शराब दुकान के लिए जगह न दें, लेकिन इससे पहले ही ठेकेदार और जमीन मालिक के बीच अनुबंध हो चुका था। इस कारण यहां शराब दुकान खोलने की तैयारी की जा रही है।

मप्र में दुनिया का सबसे बड़ा फ्लोटिंग सोलर पावर प्लांट बनेगा ओंकारेश्वर बांध

आतंक का 'मदरसा' जमींदोज़.., जिहादी मंसूबों पर चला असम सरकार का बुलडोज़र

पुलिसकर्मियों को मिला बड़ा तोहफा, जवानों को मिलेगा विशेष भत्ता

Related News