घर बुलकार किया रेप और फिर...

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल यह मामला डिफेंस कॉलोनी में रहने वाले दो गार्ड का है जिन्होंने मिलने के बहाने से अपनी पहचान की दो महिलाओं को अपने कमरे पर बुलाया और उसके बाद दोनों ने दोनों महिलाओं के साथ बलात्कार किया. जी हाँ और उसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देक्रर उन्हें अपने घर से निकाल दिया. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि वारदात के बाद पीड़ित महिलाएं बीते रविवार को डिफेंस कॉलोनी थाने में जाकर शिकायत कर आईं और उसके बाद उनकी मेडिकल जांच करवाई.

मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी गार्ड रणवीर सिंह और शैलेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं आप सभी को बता दें कि पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को बताया कि वह संगम विहार इलाके में रहती हैं और दोनों में से एक पीड़िता पंजाब की रहने वाली है जबकि दूसरी नोएडा की रहने वाली है.

दोनों के अनुसार दोनों काम की तलाश में दिल्ली आई थीं और यहीं पर रहकर काम करती थीं वहीं आरोपी रणवीर सिंह बाबू कैंप में रहता है और शैलेन्द्र मान सिंह रोड के पास रहता है. युवतियों ने बताया कि बीते शनिवार रात को दोनों गार्ड ने दोनों महिलाओं को मिलने के लिए डिफेंस कॉलोनी बुलाया था और वहां पर दोनों जब उनके कमरे में गईं तो दोनों को पकड़ लिया गया और उनके कपड़े उतार दिए गये. उसके बाद दोनों के साथ संबंध बनाए और दोनों को जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया गया.

स्कूटी से जाती हुई महिला का किया अपहरण और बना लिया हवस का शिकार

प्रेमी को खुश करने के लिए महिला ने किया ऐसा काम कि जानकर उड़ गए सबके होश

देवर को देखते ही भाभी ने खोले ब्लाउज के बटन, पास आया देवर और...

Related News