4 साल लिव-इन में रहने के बाद प्रेमी ने दिया धोखा, अब न्याय के लिए भटक रही है बिन ब्याही मां!

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह पटना का है. इस मामले में गोद में एक 8 माह के बच्चे को लेकर एक मां कभी महिला पुलिस थाना तो कभी पटना के रुकनपुरा थाने का चक्कर काट रही है. जी दरअसल महिला दोनों थाने में जाकर न्याय की मांग कर रही है. वहीं पीड़ित महिला बिहार के दानापुर की रहने वाली है और पेशे से एक डांस टीचर है. इस मामले में महिला का कहना है कि उसकी मुलाकात 5 साल पहले पटना रूपसपुर विजय नगर के रहने वाले रविकांत से हुई थी.

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि दोनों ने आगे शादी करने की ठानी और एक साथ लिव-इन में रहने लगे. करीब 4 साल तक सब ठीक चला लेकिन उसके बाद एक दिन उसे लड़के की शादी कहीं और पक्की होने की खबर लगी. उसके बाद पीड़ित के दबाव बनाने से लड़के ने उससे सारे रिश्ते तोड़ने की बात कही, पर तब-तक पीड़िता 3 महीने की गर्भवती हो चुकी थी. इस मामले में महिला की शिकायत के मुताबिक उसने लड़के को खूब समझने की कोशिश की पर लड़का और उसके घर वालो ने उसे मार पीट कर घर से भगा दिया . उसके बाद उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी. यह सब होने के बाद पीड़िता ने 22 मार्च 2019 को पटना गर्दनीबाग में लड़के के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया था.

उस समय पीड़ित 3 महीने की गर्भवती थी और थाने से किसी तरह शादी को रुकवाने की मांग कर रही थी, लेकिन अब महिला का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से पीड़िता को न्याय नही मिला और अब अपने 8 महीने के बच्चे को गोद मे लेकर अपने पिता का नाम दिलवाने के लिए एक थाने से दूसरे थाने के चक्कर लगा रही है. इस मामले में उसके साथ रहने वाले लड़के की शादी भी हो चुकी है और लड़के के परिवार द्वारा बार बार पीड़िता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

पिस्टल की नोक पर की टिक-टॉक स्टार की पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

बछड़े ने खाया गाय का चारा तो मालिक ने पीट-पीट कर ले ली जान

भाई रात में करता था बहन का रेप, तीन बार हुई प्रेग्नेंट और फिर...

Related News