पिस्टल की नोक पर की टिक-टॉक स्टार की पिटाई, आरोपी गिरफ्तार
पिस्टल की नोक पर की टिक-टॉक स्टार की पिटाई, आरोपी गिरफ्तार
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह दिल्ली के छावला थाना इलाके का है. जहाँ एक नाबालिग टिक-टॉक स्टार को धमकाने और उसकी पिटाई कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद एक शातिर बदमाश को उसके नाबालिग दोस्त समेत गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक द्वारका के डीसीपी एन्टो अल्फोंस ने बताया कि ''गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम भूपेंद्र मान है. जो पहले भी कार जैकिंग के मामले में शामिल रहा है. इसके पास से पुलिस टीम ने हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.''

वहीं पुलिस का कहना यह भी है कि एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें एक टिक-टॉक स्टार को पिस्टल की नोक पर पीटा जा रहा था. इसी के साथ पीड़ित के साथ गाली-गलौज की जा रही है और उसे धमकाया भी जा रहा था. इसी बात की उन्हें शिकायत मिली. वहीं शिकायत मे नजफगढ़ निवासी एक नाबालिग ने पुलिस को बताया कि ''छावला इलाके में दिनदहाड़े उसके साथ पिस्टल की नोक पर मारपीट और गाली-गलौज की गई है.'' पुलिस ने इस बात को जानने के बाद कई धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की. वहीं इस मामले की गंभीरता को देखते हुए इस पूरे मामले की जांच स्पेशल स्टाफ को दे दी गई. इस मामले में जांच के दौरान स्पेशल स्टाफ ने भूपेंद्र मान नाम के बदमाश को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद फिर छावला थाना पुलिस और स्पेशल स्टाफ की टीम ने मान के नाबालिक साथी को भी पकड़ लिया.

अब इस मामले में द्वारका के डीसीपी एन्टो अल्फोंस ने जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ की गई तो पता चला, जेल में बंद आशु सहरावत के डायरेक्शन पर भूपेंद्र मान और उसके नाबालिग साथी ने टिक-टॉक स्टार की पिटाई की थी और इसका वीडियो बनाकर वायरल किया था. जिसकी वजह बनी आशु सहरावत की गर्लफ्रेंड. जिसके साथ टिक-टॉक स्टार की दोस्ती हो गई थी. वहीं एक दिन टिक-टॉक स्टार ने लड़की से आशु के बारे में कहा कि वो तो एक अपराधी है. ये बात किसी तरह जेल में बंद आशु को पता चल गई. जिसके बाद उसने फेसबुक मैसेंजर के जरिए अपने साथी भूपेंद्र से संपर्क किया और टिक-टॉक स्टार को सबक सिखाने के लिए कहा. उसने भूपेंद्र से ये भी कहा कि वारदात को अंजाम देते वक्त वीडियो भी बनाए. इसी के साथ इस मामले में आगे बात करते हुए डीसीपी ने यह भी बताया कि आशु सहरावत कैर गांव में हुए एक मर्डर केस में आरोपी है और वो अभी तिहाड़ जेल में बंद है. इस समय पुलिस ने भूपेंद्र मान को गिरफ्तार कर लिया है.

पड़ोसी की बेटी से शादी करना चाहता था युवक, नहीं माना तो ले ली जान

हथिनी और गाय के बाद अब हुई कुत्ते के साथ बर्बरता, मुंह पर कसकर बाँधा टेप

परिवार ने खुदकुशी कर दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -