डेट पर गई लड़की ने लड़के के आंखों पर बाँधी पट्टी और फिर हुआ कुछ ऐसा कि निकल गई चीख

आजकल कई अपराध के मामले सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह डेट का है। जी दरअसल अमेरिका (America) द्वारा साल 2020 में किए गए ड्रोन हमले में ईरानी सैन्य अधिकारी (Qasim Sulemani) की मौत का बदला लेने के लिए एक महिला ने अपने साथी पर चाकू से हमला किया। इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी है। केएलएएस-टीवी की खबर को माने तो 21 साल की निका निकोबिन के खिलाफ हत्या की कोशिश, घातक हथियार से हमले करने और चोरी का मामला दर्ज किया गया है।

वहीं ईरान (Iran) के लोगों में अमेरिका के प्रति काफी आक्रेश है, सैन्य अधिकारी की हत्या के बाद से यहां अमेरिका के खिलाफ काफी विरोध प्रदर्शन भी हुए हैं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत हेंडरसन पुलिस ने गिरफ्तारी वारंट में लिखा है कि निकोबिन और लड़के की मुलाकात ऑनलाइल डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी और दोनों के बीच पांच मार्च को सनसेट स्टेशन होटल में मुलाकात पर सहमति बनी थी। वहीं केएलएस की खबर के मुताबिक दोनों कमरे में थे,उसी दौरान निकोबिन ने लड़के की आंख पर पट्टी बांध दी और कमरे की बत्तियां बुझा दीं, कुछ देर के बाद उसकी गर्दन पर दर्द महसूस हुआ।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि निकोबिन ने कथित तौर पर अपने साथी की गर्दन पर वार किया और यह हमला वर्ष 2020 में अमेरिकी ड्रोन हमले में मारे गए ईरानी सैन्य अधिकारी कासिम सुलेमानी की हत्या का बदला लेने के लिए किया गया। आपको बता दें कि ईरानी सेना के शीर्ष अधिकारी सुलेमानी जनवरी 2020 में अमेरिकी ड्रोन हमले में मारे गए थे। वहीं सुलेमानी ईरान के रिवोल्यूशनरी गार्ड कोर के कुर्द बल का नेतृत्व कर रहे थे, जो इस्लामिक गणराज्य के विदेशी अभियानों के लिए जिम्मेदार है।

आगे इस मामले में पुलिस ने बताया कि हमले के बाद लड़के ने निकोबिन को धक्का दिया और कमरे के बाहर दौड़ा और बाद में उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि निकोबिन भी कमरे से बाहर निकली और होटल के कर्मचारियों को बताया कि उसने अभी-अभी एक पुरुष पर चाकू से हमला किया है। वहीं पुलिस को पूछताछ के दौरान निकोबिन ने बताया कि 'वह बदला लेना चाहती थी।' निकोबिन ने बताया कि उसने गाना ' ग्रेव डिगर' सुना था, जिससे उसे 'बदले की कार्रवाई की प्रेरणा मिली।'

सनसनीखेज वारदात: पत्नी ने काटा पति का सिर और टांग दिया घर के दरवाजे पर

दर्दनाक! पड़ोसी के घर मिले बच्चे के शव के टुकड़े, मामला जानकर सिहर उठेंगे आप

सुहागरात से पहले पति को मिली पत्नी के बलात्कार की वीडियो।।।, पैरों तले से खिसक गई जमीन

Related News