प्रेमी संग रंगरेलिया मना रही थी प्रेमिका, अज्ञात युवक ने बना लिया वीडियो

हाल ही में अपराध का एक मामला इंदौर से सामने आया है जहाँ वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को हाल ही में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है. इस मामले में छात्रा अपने प्रेमी के साथ अकेले में मिल रही थी और उस दौरान दोनों के अतरंगी पलों का वीडियो एक अज्ञात आदमी ने बना लिया और वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर वह लड़की को अलग-अलग जगह मिलने बुलाने लगा. इस मामले में उसने उसकी सहेलियों से दोस्ती करवाने का दबाव बनाया.

जी हाँ, खबरों के अनुसार यह मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र का है जहाँ 16 साल की पीड़िता ने शिकायत की, कि वह प्रेमी से मिलने कुछ समय पहले आईडीए बिल्डिंग के पास गई थी और वहां प्रेमी के साथ गुजारे निजी पलों का अज्ञात युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. वहीं जब वह घर लौटने लगी तो रास्ते में उस युवक ने रोका और वीडियो के बारे में बताया, ऐसे में पीड़िता डर गई और उससे वीडियो डिलीट करने की मिन्नत की, लेकिन युवक नहीं माना. वहीं आगे लड़की ने बताया कि युवक ने मौके का फायदा उठाते हुए उससे उसका मोबाइल नंबर और अन्य जानकारी मांग ली और पीड़िता ने उसे सब दे दिया.

वहीं अंत में छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए युवक ने मिलने का दबाव बनानेया और फिर और भी डिमांड करने लगा ऐसे में वह पुलिस के पास गई. फिलहाल पुलिस ने उस युवक को हिरासत में ले लिया है.

पहले कमरे में किया महिला का गैंगरेप और फिर चलते ऑटो में किया ओरल सेक्स...

दरवाजा तोड़कर घर में घुसे दबंग, महिला को किया अर्धनग्न और घूमने लगे..

खजुराहो घूमने आई चीनी महिला चाय पीकर हुई बेहोश, जब होश आया तो देखा...

Related News