खजुराहो घूमने आई चीनी महिला चाय पीकर हुई बेहोश, जब होश आया तो देखा...
खजुराहो घूमने आई चीनी महिला चाय पीकर हुई बेहोश, जब होश आया तो देखा...
Share:

आगरा: देश में पर्यटन के लिए आने वाले विदेशी महिलाएं अब सुरक्षित नहीं रह गई हैं. चंडीगढ़ में ब्रिटिश युवती से दुष्कर्म की घटना के बाद अब आगरा पर्यटन पुलिस के पास एक चीनी महिला ने शिकायत दर्ज करते हुए बता है कि खजुराहो में चाय में नशीली दवा देकर उसे बेहोश किया गया और उसके बाद होश आया तो उसे पता चला कि उसका रेप हुआ है.

हेड कांस्टेबल को चालान काटना पड़ा महंगा, घर में घुसकर तोड़फोड़ और फायरिंग

जानकारी के अनुसार, आगरा पर्यटन थाने में चीन की एक महिला ने बताया है कि खजुराहो में उसके साथ बलात्कार हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए महिला को मेडिकल के लिए लेडी लॉयल हॉस्पिटल पहुंचाया है. पुलिस को मिली शिकायत में महिला ने कहा है कि खजुराहो में कुछ लड़कों ने उसे चाय दी, जिसे पीकर वो बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है. महिला आरोपी के बारे में कुछ नहीं बता पा रही है. आगरा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मध्य प्रदेश पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी गई है. पुलिस ने कहा है कि मेडिकल जांच के बाद ही यह पता चल पाएगा कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं.

यूपी में फिर हुई जवान को कुचलने की कोशिश, दूर तक घसीटा
 
आपको आपको बता दें कि चंडीगढ़ में एक पांच सितारा होटल में फुट मसाज करा रही ब्रिटिश महिला के साथ होटल के ही कर्मचारी द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया था. आरोपी यूपीए के बिजनौर का रहने वाला बताया गया है. उसे गिरफ्तार करने के लिये चंडीगढ़ पुलिस की एक टीम बिजनौर के लिए निकल गई है.

खबरें और भी:- 

सगे चाचा से अपने जिस्म की प्यास बुझा रही थी भतीजी और आ गये पापा...

किराए से रह रही थी दो सहेलियां, पड़ोसी समझते थे पति-पत्नी लेकिन जब खुला राज तो...

शौच के लिए गई युवती के पीछे आ गया युवक और निकाल लिया प्राइवेट पार्ट...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -