ट्रेन का इंतजार कर रही महिला गई टॉयलेट, पीछे से अंदर घुसा युवक और...

प्रतापगढ़: आजकल बढ़ते हुए अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह यूपी के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) का है। जी दरअसल यहाँ स्टेशन पर ट्रेन का इंतज़ार कर रही एक महिला यात्री के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ जंक्शन के प्रतीक्षालय में बैठी महिला टॉयलेट गई थी, जहां महिला से शौचालय संचालक अन्ना ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है घटना के समय पति कुछ सामान लेने गया था और लौटकर जब वह पत्नी को खोजते हुए शौचालय पहुंचा तो वह बेसुध पड़ी मिली। इस मामले को आज यानी रविवार तड़के 4 बजे का बताया जा रहा है। इस घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया।

मिली जानकारी के तहत पुलिस ने आरोपी के भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरफ पीड़िता की तहरीर पर आरोपी अन्ना के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर उसके तलाश में जुट गई है। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि अंतू थाना इलाके का एक युवक अपनी पत्नी के साथ प्रतापगढ़ जंक्शन के प्रतीक्षालय में ट्रेन का इंतजार कर रहा था।

सुबह पति खाने पीने का सामान लेने बाहर गया और कुछ देर बाद वापस लौटा तो उसकी पत्नी वहां नहीं थी। इसके बाद वह उसे खोजने लगा। काफी समय तक इधर-उधर खोजने के बाद वह शौचालय के भीतर पहुंचा तो पत्नी बेसुध अवस्था मे पड़ी। उस दौरान किसी तरह पत्नी को जब होश आया तो उसने बताया कि शौचालय में घुसने के बाद संचालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और भाग गया। वहीं उसके बाद दोनों थाने गए और पीड़िता से पूछताछ के बाद पुलिस आरोपी की धरपकड़ के प्रयास में जुट गई है।

महिला के कमरे में मसाज करने गया था युवक, देखा अकेले तो कर दिया ये काण्ड

Meghan Markle के साथ सोने का दावा करने वाले इस शख्स को मिला लाखों का ऑफर

बेरहम डॉक्टर! पहले खुद देता था दर्द और फिर करता था इलाज, अब मिली भयानक सजा

Related News