युवती से बनाए शारीरिक संबंध और बना लिया वीडियो...

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला देवघर से सामने आया है. इस मामले को झारखंड के देवघर जिले का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में नगर थाना क्षेत्र स्थित भाड़े के मकान में रहने वाली एक युवती ने सोनारायठाढ़ी थाना क्षेत्र के एक युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. वहीं इस संबंध में युवती ने मंगलवार को एसडीपीओ को आवेदन देकर करवाई की मांग की हैं और युवती ने आवेदन में कहा है कि वह देवघर में रहकर पढ़ाई कर रही थी.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इस दौरान उसकी दोस्ती सोनाराय ठाढ़ी के कुलजीत यादव से हुई और दोनों के बीच दोस्ती बढ़ गया. वहीं एक दिन कुलजीत ने उसे अपने कमरे में बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर उसे पिला दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ युवक ने उसका वीडियो क्लिप भी बना दिया.

इस मामले में उसने कहा है कि ''जब उसे होश आया , तो कुलजीत यादव ने कहा कि वह उसका वीडियो बना लिया है. कुलजीत ने वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार यौन शोषण करता रहा.'' इस मामले में युवती ने आवेदन में यह भी लिखा है कि ''अगर इस दिशा में जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी.''

पटना में घर से मिली पति-पत्नी और बेटी की लाश

गांव के बाहर कुछ इस हालत में लटके मिले प्रेमी और प्रेमिका

कूलर में नशे का स्प्रे डालकर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

Related News