सड़क किनारे मिला विवाहित युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान परेशान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बिहार के मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र का है. जहाँ बीते गुरुवार को पुलिस ने सड़क के किनारे से एक युवती का शव हिरासत में लिया है और अब उनकी यह आशंका है कि युवती की अन्यत्र हत्या कर यहां शव फेंक दिया गया है. इस मामले में मुंगेर (सदर) के सहायक पुलिस अधीक्षक हरिशंकर ने बात करते हुए बताया कि ग्रामीणों की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बोखरा बहियार गांव के पास सड़क के किनारे से 25 वर्षीय युवती के शव को बरामद कर लिया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि युवती की पहचान अब तक नहीं हुई है और इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि विवाहिता युवती के शव के गले पर निशान हैं, जिससे आशंका यह है कि युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी गई है. इसी के साथ उसके बाद शव की पहचान छिपाने की नीयत से उसे यहां फेंक दिया गया है ताकि कोई शक और पहचान ना हो.

वहीं इस मामले में हरिशंकर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर के सदर अस्पताल भेजा जा चुका है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल जाएगा. वहीं आगे उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और युवती की पहचान के लिए आसपास के थानों में सूचना दे दी गई है जो जल्द ही पता लग जाएगी.

प्राइवेट पार्ट्स में छिपा रखी थी लाखों की अवैध करंसी, एयरपोर्ट पर धराए बाप-बेटे

परीक्षा में नक़ल करते पकड़े जाने के बाद छात्रा ने की आत्महत्या की कोशिश

खेत पर गए ग्रामीण तो इस हालत में महिला को देख उड़ गए होश

Related News