नाबालिग के साथ संबंध बनाने में नहीं होता था दर्द लेकिन एक दिन...

हाल ही में आए एक खबर ने सभी को हैरान परेशान कर दिया है. जी दरअसल इस खबर के अनुसार एक युवती को एक नाबालिग लड़के के साथ प्यार हो गया और उसने कई बार संबंध भी बनाए और फिर जो हुआ वह हैरान कर देने वाला रहा. दरअसल यह खबर शहीद भगत सिंह नगर नवांशहर की है जहां एक 23 वर्षीय युवती और नाबालिग लड़के के बीच दोस्ती हो गई और दोनों की यह दोस्ती प्रेम संबंधों में बदल गई. उसके बाद एक दिन नाबालिग लड़के ने युवती से शादी का वादा किया और उसके साथ संबंध बनाए और ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हुआ.

दोनों ने कई बार संबंध बनाए और वहीं महिला को नाबालिग लड़के के साथ संबंध बनाने में बहुत आनंद आता था इस वजह से वह हर रात उसे अपने पास बुलाती थी और उसका कहना था कि उसे लड़के से संबंध बनने में दर्द भी नहीं होता था लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ कि महिला हैरान रह गई. खबरों के अनुसार युवती ने बतया कि लड़का अब शादी के वादे से मुकर रहा है. वहीं जानकारी के अनुसार दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं और थाना डिवीजन नंबर पांच पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू कर दी है.

वहीं इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपित नाबालिग लड़का शहीद भगत सिंह नगर नवांशहर के गांव तलवंडी सीबू का रहने वाला है और उसकी उम्र 17 साल 6 महीने है. वहीं महिला ने पुलिस को बताया कि दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे और इसके चलते दोनों के बीच जान पहचान हुई और फिर प्यार हो गया. उसके बाद दोनों ने कई बार शारीरिक संबंध बनाए. फिर लड़के ने शादी से इंकार कर दिया और अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अपने पडोसी की बिल्ली के साथ संबंध बना रहा था आदमी और फिर...

पत्नी ने नहीं रखा करवाचौथ का व्रत तो पति ने किया दिल दहला देने वाला काम

करवाचौथ की तैयारी कर रही थी पत्नी, पति ने पीछे से आकर...

Related News