ओला कैब में हुआ बच्चे का जन्म, 5 साल तक मिलेगी फ्री राइड

पुणे : दुनिया में अगर सबसे बड़ा सुख किसी महिला के लिए होता है तो वह है माँ बनने का सुख. पुणे की ईश्वरी सिंह विश्वकर्मा ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि माँ बनने का यह सुख जिंदगी भर याद करने लायक हो जायेगा. दरअसल दो अक्टूबर की सुबह कोंढवा की रहने वालीं इस महिला को अचानक से पेट में दर्द होने लगा था, उसी समय महिला की एक रिश्तेदार ने अस्पताल जाने के लिए एक ओला कैब बुक की थी. ओला कैब लेकर ड्राईवर यशवंत गलांडे कुछ ही समय पर यथास्थान पर पहुँच गए थे.

महिला की रिश्तेदार और ड्राईवर ने महिला को कैब में बिठाया और अस्पताल ले जाने लगे. महिला को अस्पताल ले जाने के दौरान बीच रास्ते में ही महिला को जोर से दर्द होने लगा था. और कुछ ही देर में महिला ने कैब के अन्दर ही एक प्यारे से बच्चे को जन्म को दे दिया. महिला की डिलीवरी ओला कैब में ही हो गई थी. इसके बाद महिला और बच्चे को एडमिट करने के लिए मंगलवार पेठ स्थित कमला नेहरू अस्पताल ले जाया गया. यहाँ डॉक्टरों ने बच्चे और माँ दोनों को ही स्वस्थ बताया है.

ईश्वरी सिंह को बच्चे के जन्म के बाद एक और प्यारा सा उपहार मिला है. ओला कैब कंपनी ने अगले पांच सालों के लिए दोनों मां-बेटे के लिए गिफ्ट के तौर पर फ्री राइड्स देने की घोषणा की है. अब ओला कंपनी की यह फ्री सर्विस बच्चे के नाम से कूपन द्वारा कभी भी ली जा सकेगी. बच्चे को जन्म देने वाली माँ कैब कंपनी द्वारा दिए गए इस गिफ्ट को पाकर बहुत ही उत्साहित है.   

जब नवाज शरीफ ने बबल गम फुलाया, तस्वीरें हुई वायरल

गुजरात में दलित पर धारदार हथियार की खबर निकली झूठी

50 भेड़ों की ट्रक के चपेट में आने से हुई मौत, मालिक हॉस्पिटल में भर्ती

बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी,दरोगा को पीटा

 

Related News