पहले कमरे में किया महिला का गैंगरेप और फिर चलते ऑटो में किया ओरल सेक्स...

हाल ही में अपराध का एक मामला गुड़गांव के मानेसर एरिया से सामने आया है जहाँ एक 35 साल की महिला ने 4 ऑटो ड्राइवरों और उनके एक साथी पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. जी हाँ, इस मामले में महिला का कहना है कि पहले उसके साथ एक कमरे में रेप हुआ और उसके बाद चलते ऑटो में भी उसके साथ बारी-बारी से रेप हुआ. जी हाँ, इस मामले में महिला ने बताया कि वह नखडौला चौक से आईएमटी मानेसर स्थित कंपनी जाने के लिए महिला ऑटो में सवार हुई थी लेकिन, ऑटो चालक व उसका साथी महिला को किसी अज्ञात स्थान पर कमरे में ले गए और गैंगरेप किया.

उसके बाद वहां पर उनके अन्य साथी भी आ गए और सभी ने महिला को नोचा. वहीं अब महिला ने मानेसर महिला थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराई है और अब इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. जी हाँ, वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार शिकायत देने वाली महिला की उम्र करीब 35 साल है और वह दिल्ली के नजफगढ़ एरिया की रहने वाली है. इस मामले में बताया जा रहा है कि महिला के पति की साल 2013 में मौत हो चुकी है और आईएमटी मानेसर स्थित एक निजी कंपनी में पति ठेकेदार थे वहीं उनका बहुत सा रुपया कंपनी से बकाया था.

महिला ने बताया कि वह इसी रुपये के लेन-देन को लेकर दोपहर करीब 2 बजे दिल्ली से नखडौला बस से उतरी और वहां कंपनी तक जाने के लिए महिला ऑटो का इंतजार कर रही थी तभी एक ऑटो आया और महिला उसमे बैठ गई लेकिन उसके साथ जो दरिंदगी हुई वह असहनीय रही.बताया जा रहा है कि इस मामले में पहले दो लोगों ने महिला का रेप किया और उस दौरान उनका एक तीसरा साथी भी आ गया, जिसने महिला के साथ ओरल सेक्स किया.

दरवाजा तोड़कर घर में घुसे दबंग, महिला को किया अर्धनग्न और घूमने लगे..

खजुराहो घूमने आई चीनी महिला चाय पीकर हुई बेहोश, जब होश आया तो देखा...

नितीशराज में नहीं थम रहे अपराध, अब बदमाशों ने एक दूकानदार को मारी गोली

Related News