बच्चे को आई बदबू तो उसने खिड़की से झांककर देखा, और फिर....

नई दिल्ली : शहर के मॉडल टाउन के शांति नगर में एक कमरे के बाथरूम में महिला का शव मिला तो इलाके में सनसनी फैल गई। वही महिला का पति दो बच्चों को लेकर फरार हो गया। शव बाथरूम में तीन दिन से बंद था और वहां से पानी बह रहा था। मंगलवार दोपहर दो बजे पड़ोस में रहने वाले बच्चे को बदबू आई तो उसने बाथरूम की खिड़की से देखा तो महिला का शव पड़ा हुआ था। 

पति को पत्नी ने किया इस काम के लिए मना तो गुस्साए पति ने प्राइवेट पार्ट में...

इस तरह चला वारदात का पता  बच्चे ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी फिर उन्होंने इसकी सूचना मकान मालिक को दी, जिसके बाद पुलिस बुलाई गई। मृतका के पिता ने अपने दामाद, उसके भाई और उसके दोस्त के खिलाफ भी शिकायत दी है। उनको संदेह है कि पड़ोसी जो कि उनके दामाद का दोस्त है वह भी उनकी बेटी हत्या कर सकता है, क्योंकि वह बेटी कई बार मारपीट कर चुका था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

आधी रात घर में घुसा युवक, बच्चे के गले पर चाकू रखकर माँ संग किया गंदा काम

जानकारी के अनुसार शांति नगर में किराए के कमरे में राजू रहता था। राजू मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिले बहराइच के निजामीपुर का रहने वाला है। मृतका आशा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 15 साल पहले राजू से हुई थी। उनके दो बच्चे हैं, बड़ा लड़का रवि छह साल व छोटी बेटी राधिका चार साल की है। आस-पड़ोस के लोगों से पता चला कि राजू उनकी बेटी के साथ शराब के नशे में मारपीट भी करता था।

पत्नी से तंग आकर पति ने लगा दी छत से छलांग, हुई मौत

बारात में दो लोगों ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार

घर से लखनऊ जाने के लिए निकली महिला की कुँए में मिली लाश

Related News